Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बलिया > BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सीएम योगी को लिखा पत्र, यूपी पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सीएम योगी को लिखा पत्र, यूपी पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सीएम योगी को पत्र लिखकर पुलिस पर कार्रवाई की मांग की.

 Arun Mishra |  27 July 2020 12:39 PM GMT  |  दिल्ली

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सीएम योगी को लिखा पत्र, यूपी पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप
x

बलिया : यूपी के जनपद बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पुलिस पर अवैध शराब का धंधा चलाने का आरोप गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में बीजेपी विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि बैरिया विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब के धंधा पुलिस के संरक्षण में चल रहा है. उन्होंने कहा कि रेवती थाना क्षेत्र के भाखर गांव में बड़े पैमाने में अवैध शराब का कारोबार पुलिस की निगरानी में चलाया जा रहा है. बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक सिंह ने सीएम योगी को पत्र लिखकर पुलिस पर कार्रवाई की मांग की.

इससे पहले बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक सिंह ने अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानों को खोले जाने को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए सरकार से अपने निर्णय पर पुनर्विचार की मांग की. सिंह ने कहा कि भले ही कोई अन्य सुविधा बंद कर दी जाए और राजस्व प्राप्ति के लिए कोई दूसरा उपाय किया जाय लेकिन समाज हित में शराब की बिक्री रोका जाना आवश्यक है, क्योंकि इससे अराजकता फैलती है. साथ ही शराब की बिक्री के बीच लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन संभव नहीं है.


इंसान को इंसान बनाने के लिए की शराबबंदी

उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए दावा किया है कि नीतीश कुमार इकलौते ऐसे राजनेता हैं, जिन्होंने बिहार के गरीब प्रांत होते हुए भी इंसान को इंसान बनाने के लिए शराबबंदी कर आमदनी के बहुत बड़े स्रोत को बंद कर दिया. यह नीतीश कुमार जैसे नेता के ही वश की बात है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it