Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बलिया > शराब बिक्री को लेकर BJP विधायक ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा, बैन की मांग

शराब बिक्री को लेकर BJP विधायक ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा, बैन की मांग

 Shiv Kumar Mishra |  7 May 2020 3:49 PM GMT

शराब बिक्री को लेकर BJP विधायक ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा, बैन की मांग
x

बलिया (उत्तर प्रदेश). बीजेपी विधायक (BJP MLA) सुरेन्द्र सिंह (Surendra Singh) ने लॉकडाउन के बीच शुरू की गई शराब की बिक्री के लिए अपनी ही पार्टी की योगी सरकार पर निशाना साधा और सरकार से अपने निर्णय पर पुनर्विचार करने की मांग की. उन्होंने शराब की बिक्री पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की. विधायक ने शराबबंदी के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि राजस्व संग्रह के लिए इंसान की जान से समझौता करना उचित नहीं है.

शराब बिक्री के समय सोशल डिस्टेंसिंग का पालन मुश्किल

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक सिंह ने बृहस्पतिवार को अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानों को खोले जाने को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए सरकार से अपने निर्णय पर पुनर्विचार की मांग की. सिंह ने कहा कि भले ही कोई अन्य सुविधा बंद कर दी जाए और राजस्व प्राप्ति के लिए कोई दूसरा उपाय किया जाय लेकिन समाज हित में शराब की बिक्री रोका जाना आवश्यक है, क्योंकि इससे अराजकता फैलती है. साथ ही शराब की बिक्री के बीच लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन संभव नहीं है.

इंसान को इंसान बनाने के लिए की शराबबंदी

उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए दावा किया है कि नीतीश कुमार इकलौते ऐसे राजनेता हैं, जिन्होंने बिहार के गरीब प्रांत होते हुए भी इंसान को इंसान बनाने के लिए शराबबंदी कर आमदनी के बहुत बड़े स्रोत को बंद कर दिया. यह नीतीश कुमार जैसे नेता के ही वश की बात है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it