Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बलिया > बलिया में बीजेपी सांसद और बीजेपी विधायक आमने सामने, जानिए क्यों?

बलिया में बीजेपी सांसद और बीजेपी विधायक आमने सामने, जानिए क्यों?

 Shiv Kumar Mishra |  11 Jun 2020 2:10 PM GMT  |  बलिया

बलिया में बीजेपी सांसद और बीजेपी विधायक आमने सामने, जानिए क्यों?
x

बीजेपी से बलिया के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह और बलिया के बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के आपस का विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है। सुरेंद्र सिंह ने डीएम बलिया से वीरेंद्र सिंह मस्त के भांजे की शिकायत की है और आरोप लगाया है कि वह भूमाफिया है उसने फर्जीवाड़ा करके 25 बीघा धार्मिक जमीन का बैनामा करा लिया है। विधायक सुरेंद्र सिंह की शिकायत पर डीएम द्वारा राजस्व की टीम गठित कर जांच के आदेश दिए गए हैं।

बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के बीच विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है। सुरेंद्र सिंह ने बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के भांजे के खिलाफ धार्मिक जमीन को हड़पने की शिकायत डीएम से की है। सुरेंद्र सिंह ने डीएम से कहा है वीरेंद्र सिंह मस्त के भांजे ने बैरिया तहसील में लगने वाले धार्मिक मेले की 25 बीघा जमीन को किसानों से फर्जीवाड़ा कर रजिस्ट्री करवा ली है। सुरेंद्र सिंह ने डीएम से इस मामले में कार्रवाई करते हुए उस जमीन को मुक्त कराने की मांग की है। सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि बलिया के विधायक वीरेंद्र सिंह मस्त का भांजा भूमाफिया ह, उसने फर्जीवाड़ा करके धार्मिक मेले की जमीन को हड़प लिया है।

वहीं इस मामले में बलिया डीएम हरी प्रताप शाही ने बताया बलिया के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने जमीन का फर्जीवाड़ा होने की शिकायत की है।इस मामले में राजस्व की टीम को गठित कर दिया गया है।जांच के आदेश दिए गए हैं।जांच पूरी होने के बाद अगर दोष साबित होता है तो कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it