बलिया

BJP सांसद ने कांग्रेस के झंडे पर जताई आप्ती, तीरंगे से पंजा हटाने की मांग

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2023 11:02 AM GMT
BJP सांसद ने कांग्रेस के झंडे पर जताई आप्ती, तीरंगे से पंजा हटाने की मांग
x
BJP MP expresses displeasure on Congress flag, demands removal of claw from tricolor

ख़बर बलिया से है।जहाँ भारतीय जनता पार्टी से सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने कांग्रेस के झंडे पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि किसी राष्ट्रीय झंडे पर किसी पार्टी का चुनाव निशान नहीं होना चाहिए चुनाव आयोग को इसे हटा देना चाहिए । साथ ही कहा कि मदरसों पर इस्लामिक देशों से फंडिंग के द्वारा देश की डेमोग्राफी बदलने का जो प्रयास हो रहा है उसका भांडाफोड होना ही चाहिए ।

बलिया गंगा बहुद्देशीय सभागार मे मीडिया से बातचीत के दौरान भारतीय जनता पार्टी के सांसद रविंद्र कुशवाहा ने कांग्रेस के झंडे पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि किसी भी राष्ट्रीय ध्वज पर किसी पार्टी का चुनाव निशान नहीं होना चाहिए व चुनाव आयोग को इसे हटा देना चाहिए और हम चुनाव आयोग से इसे हटाने की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि हम तिरंगा लहराते हैं सभी लोगों को प्रणाम करते हैं न कि कांग्रेस के झंडे को प्रणाम करते हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरीके से संविधान को कुचलने का काम किया, देश में आपातकाल लगाया, बहुत सारी संस्थाओं को नष्ट करने का काम किया, जो-जो उन्होंने काम किए हैं उसका आरोप आज के समय में वह भारतीय जनता पार्टी पर लगा रहे हैं । अगर भारतीय जनता पार्टी ने गलती से वह झंडा लगाया होता और उसपर कमल का निशान होता तो आप देखते कि देश के अंदर किस तरह की भाषा का प्रयोग होता ‌।

वही देश में 4000 मदरसों पर एनआईऐ और एसाईटी की जांच के सवाल पर उन्होंने कहा कि जांच हो जाने दीजिए जांच हो जाने के बाद सही तथ्य जो होगा सामने आ जाएगा कि देश के अंदर विदेशी फंडिंग लेकर के किस तरह से देश विरोधी काम हो रहे हैं जांच में उसका पर्दाफाश होगा । मदरसों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हम सभी जानते हैं कि कई सालों से किस प्रकार से विदेशी फंडिंग हो रही है ‌और जो ये इस्लामिक देश हैं वहां से फंडिंग होती है और इस देश की डेमोग्राफी बदलने की जो कोशिश हो रही है । इस प्रकार की साजिश का भंडाफोड़ होना ही चाहिए ।

Next Story