Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बलिया > बीजेपी सांसद का ऐलान, ये जानकारी देने पर मिलेंगे पूरे ग्यारह हजार

बीजेपी सांसद का ऐलान, ये जानकारी देने पर मिलेंगे पूरे ग्यारह हजार

कुशवाहा ने एक विज्ञप्ति में कहा कि दिल्ली में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने या देश-विदेश में यात्रा (Journey) की जानकारी छिपाने तथा जांच नहीं कराने वालों के बारे में सूचित करने वाले को 11 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा.

 Shiv Kumar Mishra |  25 April 2020 7:46 AM GMT  |  बलिया

बीजेपी सांसद का ऐलान, ये जानकारी देने पर मिलेंगे पूरे ग्यारह हजार
x

बलिया. भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा (Ravindra Kushwaha) ने घोषणा की है कि वह विदेश या देश के विभिन्न हिस्सों की यात्रा करने की जानकारी छिपाने और कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण संबंधी जांच नहीं कराने वाले लोगों की जानकारी देने वाले को 11 हजार रुपए इनाम देंगे. कुशवाहा ने एक विज्ञप्ति में कहा कि दिल्ली में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने या देश-विदेश में यात्रा (Journey) की जानकारी छिपाने तथा जांच नहीं कराने वालों के बारे में सूचित करने वाले को 11 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा.

भाजपा के सलेमपुर से सांसद कुशवाहा ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी को काबू करने के लिए पूरे देश में लागू बंद के बीच कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लिया था और उन्होंने जांच नहीं कराई है. उन्होंने कहा कि लोगों को अपनी यात्रा संबंधी जानकारी प्रशासन को मुहैया करानी चाहिए. उन्होंने कहा कि यात्रा की जानकारी छुपाने वाले या जांच नहीं कराने वाले लोगों के संबंध में जानकारी देने वाले व्यक्ति को वह 11 हजार रुपये का इनाम देंगे. कुशवाहा ने आश्वासन दिया कि सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा. भाजपा सांसद ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्टर भी जारी किया है.

सांसद विकास निधि को समाप्त करने की मांग की थी

बता दें कि बीते 11 अप्रैल को रवींद्र कुशवाहा ने सांसद विकास निधि को समाप्त करने की मांग की थी. सलेमपुर से भाजपा सांसद कुशवाहा ने शनिवार को संवाददाताओं से बातचीत में मांग की कि सांसद विकास निधि को समाप्त कर इस निधि के धन का उपयोग जनहित से जुड़े कार्यों पर किया जाए. उन्होंने सांसद विकास निधि के दो वर्ष की धनराशि को रोकने के मोदी सरकार के हालिया फैसले की प्रशंसा करते हुए पेशकश की कि सांसद निधि के पांच साल की पूरी धनराशि का उपयोग कोरोना वायरस महामारी से निपटने तथा स्वास्थ्य सम्बन्धी आधारभूत ढांचे के विकास पर किया जाना चाहिए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it