Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बलिया > बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार

बलिया केस का आरोपी यूपी एसटीएफ ने लखनऊ से गिरफ्तार किया है.

 Shiv Kumar Mishra |  18 Oct 2020 6:39 AM GMT  |  बलिया

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार
x

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार कर लिया गया. ये आरोपी तीन दिन बाद दबोचा गया. पुलिस पिछले दीन दिन से इस गिरफ्तारी को लेकर परेशान थी. हालांकि कल यह भी अफवाह फ़ैल गई थी कि आरोपी धीरेन्द्र ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. उसके बाद आजमगढ़ रेंज के डीआईजी सुभाष चन्द्र दुबे को सामने आकर बताना पड़ा कि धीरेंद्र ने कोर्ट में सरेंडर नहीं किया है.

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी धीरेंद्र सिंह को घटना के तीन दिन बाद लखनऊ से दबोचा गया है. इससे पहले, पुलिस ने दुर्जनपुर गांव में हुए गोली कांड में रविवार को 2 और नामजद आरोपी संतोष यादव और अमरजीत यादव अरेस्ट किया था. आईजी एसटीएफ ने बताया कि पॉलिटेक्निक चौराहे से धीरेंद्र उर्फ डब्लू सिंह गिरफ्तार किया गया है.

इस मामले में कुल 8 नामजद आरोपी हैं. पुलिस ने सरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के आवंटन के दौरान गोलीबारी में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में फरार आरोपियों के विरुद्ध इनाम घोषित किया था तथा उनके विरुद्ध रासुका व गैंगस्टर के अंतर्गत कार्रवाई की घोषणा की थी.

आईजी एसटीएफ ने बताया कि 50,000 के इनामी अपराधी धीरेंद्र सिंह पुत्र वीरेंद्र प्रताप सिंह निवासी ग्राम दुर्जनपुर थाना रेवती जनपद बलिया मुकदमा अपराध संख्या 273 बटे 2020 धारा 147 148 149 302 323 354 504 506 भादवी व 7सी एल ए थाना रेवती जनपद बलिया को गिरफ्तार करने में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त हुई.

बलिया दुर्जनपुर गोली कांड के मुख्य अभियुक्त धीरेन्द्र प्रताप सिंह की करीब 70 घंटे बाद हुई गिरफ्तारी से मृतक परिवार के लोगो ने खुशी जताई है. मृतक का भाई सूरज पाल ने कहा कि आरोपी के पकड़े जाने से खुशी तो है पर उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए और हमारे परिवार को सुरक्षा भी मिलनी चाहिए.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it