बलिया

चुनावी नाव को खींचते हुए संजय की मौत पत्नी ने लगाया वशिष्ठ नारायण सोनी चेयरमैन प्रतिनिधि और कर्मचारी पर लगा आरोप

Shiv Kumar Mishra
31 Oct 2022 8:27 AM GMT
चुनावी नाव को खींचते हुए संजय की मौत पत्नी ने लगाया वशिष्ठ नारायण सोनी चेयरमैन प्रतिनिधि और कर्मचारी पर लगा आरोप
x

ख़बर बलिया जनपद के रसड़ा श्री नाथ बाबा मठ सरोवर में डूबने से एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के भाई विनोद कुमार मोहल्ला संत रविदास नगर महावीर अखाड़ा वार्ड नंबर 1 ने रसड़ा थाने में तहरीर देकर कहा कि मेरे भाई संजय कुमार को श्री नाथ बाबा के मठ रसड़ा के सरोवर में स्थानीय चेयरमैन प्रतिनिधि वशिष्ठ नारायण सोनी द्वारा 4 दिनों से नाव का कार्य कराया जा रहा था और उसमें प्रार्थी का भाई भी कार्य कर रहा था।

31 10 2022 को चेयरमैन प्रतिनिधि द्वारा सुबह लगभग 5 बजे हमारे भाई संजय को खूब शराब पिलाया और नशे की हालत में नाव खींचवाया उसी दौरान संजय का पैर फिसल गया जिससे वह सरोवर के गहरे पानी में चला गया गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गया।

जब प्रार्थी को जानकारी हुई तो अपने भाई संजय को तालाब से निकलवा कर आनन-फानन में रसड़ा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया विनोद कुमार ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है और कहां है कि मेरे भाई संजय की मौत के जिम्मेवार कार्यवाहक चेयरमैन प्रतिनिधि वशिष्ठ नारायण सोनी हैं।

वही बातचीत में मृतक की पत्नी ने वशिष्ठ नारायण सोनी और गुप्ता डिस्को सजावट के मालिक गुप्ता को अपने पति के मौत का जिम्मेदार बता रही है ऐसे में अब देखना यह है कि क्या पुलिस प्रशासन इस मौत के जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाही करती है या मामले की होगी लीपापोती।

Next Story