बलिया

बलिया केस के लेकर मची बीजेपी में खलबली, अब जेपी नड्डा ने जताई विधायक से नाराज, दिया नोटिस

Shiv Kumar Mishra
19 Oct 2020 4:25 AM GMT
बलिया केस के लेकर मची बीजेपी में खलबली, अब जेपी नड्डा ने जताई विधायक से नाराज, दिया नोटिस
x
बलिया केस को लेकर बीजेपी में हडकम्प मचा हुआ है. चूँकि बलिया की सीमा बिहार प्रदेश से लगती है और यूपी में भी सात सीटों पर उप चुनाव है.

बलिया केस में जिस तरह से बीजेपी विधायक सुरेंद सिंह ने यूपी सरकार और बीजेपी की फजीहत कराइ है वो पार्टी नाकाबिलेगौर लगी है , पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने जहां विधायक को कल तलब किया था तो आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नाराजगी जाहिर की है.

बलिया केस पर बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं करेंगे. न ही विधायक के ऐसे बयान बर्दाश्त और विधायक जांच से दूर रहें ताकि जांच प्रभावित न हो और अगर प्रभावित की तो कठोर कार्रवाई केलिए भी तैयार रहे.

जेपी नड्डा बलिया कांड पर बेहद नाराज है. उन्होंने विधायक सुरेंद्र सिंह की हरकतों से बेहद नाराज होते हुए स्वतंत्रदेव सिंह को फोन किया. और विधायक के आचरण पर भारी नाराजगी जताई है. उन्होंने उन्हें विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. विधायक को लेकर बीजेपी अध्यक्ष खासे नाराज है.

कभी गुस्सा ने करने के स्वभाव के विपरीत जेपी नड्डा गुस्से में दिखे. यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी कल विधायक को तलब किया था. जिसके मुताबिक विधायक और समर्थकों पर कार्यवाही हो सकती है .

बता दें कि विधायक सुरेंद्र सिंह को लेकर बीजेपी अभी बैकफुट पर आ गई है. बीजेपी अब विपक्षियों का जबाब नहीं दे पारही है. जबकि विपक्ष हमलावर बना हुआ है और इस समय यूपी में सात सीटों पर उप चुनाव चल रहा है. हालांकि इस उप चुनाव से सरकार की सेहत पर कोई असर नहीं है लेकिन इससे आने वाले चुनाव का आगाज तो जरुर होगा.

Next Story