Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बलरामपुर > बलरामपुर में BJP जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने की हवाई फायरिंग, बीजेपी ने की उनके खिलाफ बड़ी कार्यवाही

बलरामपुर में BJP जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने की हवाई फायरिंग, बीजेपी ने की उनके खिलाफ बड़ी कार्यवाही

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को रात 9 बजे देश के तमाम हिस्सों में लोगों ने अपने घरों में दीपदान कर कोरोना के खिलाफ राष्ट्र की एकता का संदेश दिया था.

 Shiv Kumar Mishra |  7 April 2020 3:32 AM GMT  |  बलरामपुर

बलरामपुर में BJP जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने की हवाई फायरिंग, बीजेपी ने की उनके खिलाफ बड़ी कार्यवाही
x

बलरामपुर. उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (Balrampur) जिले में बीजेपी (BJP) महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी (Manju Tiwari) को लॉकडाउन के दौरान फायरिंग करना बहुत महंगा पड़ गया. मामला सामने आने के बाद पार्टी ने उनसे जिला अध्यक्ष का पद भी छीन लिया है.

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह ने बलरामपुर की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मंजू तिवारी को हटा दिया है. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को रात 9 बजे देश के तमाम हिस्सों में लोगों ने अपने घरों में दीपदान कर कोरोना के खिलाफ राष्ट्र की एकता का संदेश दिया था.





इतना ही नहीं बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने फायरिंग के इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड भी किया है, जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंजू तिवारी अपने घर की छत पर रिवॉल्वर से फायरिंग कर रही हैं. आपको बता दें कि हर्ष फायरिंग कानूनन जुर्म है.

इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए बलरामपुर के एसपी देव रंजन वर्मा ने कहा है कि बीजेपी नेता के वीडियो के आधार पर पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है और अब इस मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है.

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता मंजू तिवारी ने कहा कि उन्होंने उत्साह में फायरिंग की थी और उनसे बड़ी गलती हुई है. मंजू तिवारी ने कहा है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था और जो हुआ उसके लिए उन्हें खेद है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it