Home > बुआ-बबुआ के गठजोड़ से भाजपा को गुरेज नहीं, बीजेपी जीतेगी 80 सीटें - योगी आदित्यनाथ

बुआ-बबुआ के गठजोड़ से भाजपा को गुरेज नहीं, बीजेपी जीतेगी 80 सीटें - योगी आदित्यनाथ

बलरामपुर में योगी आदित्यनाथ ने बोला सपा बसपा पर हमला

 शिव कुमार मिश्र |  2018-03-24 13:26:25.0  |  बलरामपुर

बुआ-बबुआ के गठजोड़ से भाजपा को गुरेज नहीं, बीजेपी जीतेगी 80 सीटें - योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि बुआ-बबुआ के रिश्ते से भाजपा को कोई गुरेज नहीं है। प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलरामपुर में भाजपा के नवनिर्मित जिला कार्यालय का उद्घाटन किया। प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि मायावती जी यदि दलित महापुरूषों के नाम पर बने पार्को में बुलडोजर चलाने की बात करने वालों तथा उनकी प्रतिमा तोड़े जाने पर मूक सहमति देने वालों के साथ गठबंधन करना ही चाहती है तो इसमें भाजपा को भला क्या गुरेज हो सकता है ? भाजपा पर हराने का आरोप लगाने वाली मायावती जी के प्रत्याशी को उनके लाड़ले भतीजे ने ही हराया है, भाजपा की जीत भाजपा के संख्याबल के आधार पर हुई है। डॉ पाण्डेय ने कहा कि मायावती जी ने राजनीति शास्त्र की पता नहीं कौन सी किताब पड़ ली जिसमें अपने विधायक की क्रास वोटिंग को दगाबाजी और दूसरे दल के विधायक की क्रास वोटिंग को अन्र्तआत्मा की आवाज बता रही है।


प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि आज सभी दल भाजपा को रोकने के लिए गठबंधन बना रहे है, ऐसे में हमारे कार्यकर्ता तथा यूपी की जनता उनकों मुहॅतोड़ जबाब देंगी। उन्होंने कहा राज्यसभा चुनाव में शिकस्त खाने के बाद भी सपा-बसपा के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ने की बात करती हुई बसपा सुप्रीमों लगातार हारने के बावजूद भी गठबंधन बनाना चाहती है तो यह उनकी पार्टी का आंतरिक मामला है। बहिन जी ने अखिलेश यादव को राजनीतिक रूप से अपरिपक्व कहा और स्वयं को परिपक्व भी घोषित कर दिया है। अब सपा मुखिया अपनी समझदार बुआ के साथ रहकर कुछ समझदारी भी सीख ही लेंगे जो टिकटों की खरीद फरोख्त से वोटों के सौंदे का गणित समझा देगी। राजनीति के विविध रंग है, कल तक गेस्ट हाउस कांड को दलित अस्मिता पर हमला कहने वाली बसपा सुप्रीमों ने सपा सुप्रीमों को उस घटना के लिए दोषी नहीं माना अब हो सकता है कि बबुआ के कहने पर बबुआ के पिता जी को गेस्ट हाउस कांड के लिए क्षमा कर दें।
बलरामपुर नगर के मोहल्ला तुलसीपार्क स्थित भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन का लोकार्पण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने वैदिक मत्रोंच्चार के बीच फीता काटकर किया। तुलसीपार्क में भाजपा द्वारा आयोजित एक साल नई मिसाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि बलरामपुर की धरती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी व नानाजी देशमुख जैसे महान समाज सुधारकों की कर्मस्थली रही है। डॉ पाण्डेय ने कहा कि भाजपा गरीब, किसान, दलित, शोषित, वंचित, उपेक्षित वर्ग की आर्थिक और सामाजिक उन्नति एवं राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित करने के संकल्प के साथ काम कर रही है। मोदी जी और योगी जी अन्त्योदय पथ और अन्त्योदय प्रण के साथ काम कर रहे है। भाजपा की रणनीति बूथबार 50 फीसदी से अधिक वोटों की है। जो किसी भी गठबंधन की गांठे खोलकर यूपी में 80 कमल खिलाएंगी। भाजपा संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्यालय, कार्यकर्ता, कार्यक्रमों की रचना तैयार करने पर भी ध्यान दे रही है। पार्टी के सांसद, विधायक व पदाधिकारी इसी कार्यालय में बैठकर जन समस्याएं सुनेंगे और उन्हें अफसरों के माध्यम से निस्तारित कराएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा-बसपा ने गरीब, दलित व पिछड़ो को छला। जातिवादी व अवसरवादी दलों ने दलितों को आज तक केवल वोट बंैक के रूप में इस्तेमाल किया है। इसके उत्थान व सम्मान का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भाजपा की सरकारें कर रही है। बाबा साहेब अम्बेडकर से जुड़े स्थलों को मुख्यधारा में लाने का काम केन्द्र की सरकार व प्रधानमंत्री कर रहे है। प्रदेश सरकार विकास में किसी के साथ भेदभाव नहीं करेंगी। किसानों की आय दोगुनी करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत सभी गरीबों को रसोई गैस तथा सौभाग्य योजना के तहत हर गांव व गरीब को बिजली देने का काम तेजी से किया जा रहा है। पूर्व की सरकारें अपनी नाकामी छिपाने के लिए केन्द्र व प्रदेश सरकार के बारे में दुष्प्रचार कर रही है। सरयू नहर परियोजना से बलरामपुर के सूखी धरती की प्यास बुझेगी। जिला मुख्यालय को 24 घंटे, तहसील मुख्यालय को 20 घंटे तथा गांवो को 16 घंटे बिजली देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। सरकार के केन्द्र बिन्दु में गांव, गरीब, दलित, किसान, युवा व बहू-बेटियां की सुरक्षा है। बाबा साहेब की जयंती पर आगामी 14 अप्रैल से 20 अप्रैल तक ब्लाकों में लाभार्थी सम्मेलन आयोजित कर पात्रों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाया जायेगा।

Tags:    
Share it
Top