Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > होली के दिन रफ्तार की मार से 6 की मौत, 2 दर्जन से अधिक घायल

होली के दिन रफ्तार की मार से 6 की मौत, 2 दर्जन से अधिक घायल

 Special Coverage News |  22 March 2019 5:38 AM GMT  |  बाराबंकी

होली के दिन रफ्तार की मार से 6 की मौत, 2 दर्जन से अधिक घायल
x

बाराबंकी (स्पेशल न्यूज कवरेज)

होली के पर्व पर रफ्तार की मार ने बाराबंकी के कई परिवारों में मातम मचा दिया। अलग अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में दंपती समेत 6 लोगों की जिंदगियां मौत ने लील लिया । जबकि 2 दर्जन से अधिक लहूलुहान होकर मौत से जंग लड़ रहे है।

सामने टकराई बाइक, दो की मौत दी कि हालात नाजुक

पहला सड़क हादसा सफदरगंज क्षेत्र में हुआ। गुरुवार को मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर मजरे भरथीपुर नन्दकिशोर यादव का 24 वर्षीय पुत्र प्रदीप यादव सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बाबापुरवा अपनी ससुराल में रंग खेलकर अपने अपने 14 वर्षीय साले रामकेश पुत्र पप्पू यादव के साथ बाइक से घर वापस लौट रहा था। इस दौरान रहरामऊ जंगल के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक से टक्कर हो गयी। इस हादसे में दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गये। दुर्घटना में लालपुर मजरे निवासी प्रदीप यादव पुत्र नन्दकिशोर एव करसंडा निवासी नरेश पुत्र सत्यनाम की मौके पर ही मौत हो गयी। वही बाइक पर बैठे रामकेश पुत्र पप्पू निवासी बाबापुरवा व राम सुमिरन पुत्र रामआसरे निवासी ग्राम चैला थाना सफदरगंज गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायलों को सीएचसी बड़ागाँव में भर्ती कराया गया। जिनकी हालात गम्भीर होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सफदरगंज पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना के बाद से दोनों घरो में हाहाकार मच गया है होली की ख़ुशी गम में बदल गयी।

तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से दंपति की मौत

इसी तरह दूसरा सड़क हादसा दरियाबाद थाना क्षेत्र में हुआ। जिसमें दंपत्ति की मौत हो गई। दरियाबाद से ससुराल जा रहे साइकिल सवार दंपति को तेज रफ्तार पिकप ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पिकप भी सड़क किनारे खाई में जा गिरी। दोनों की मौत से घर मे कोहराम मच गया। होली की खुशी मातम में बदल गई। दरियाबाद थाना क्षेत्र के हरवंशपुर के पास साइकिल से ससुराल बारिनबाग निकट निबहा जा रहे रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र के बाबापुरवा मजरे महुलारा निवासी पवन रावत पुत्र मंगल व उसकी पत्नी निर्मला को पिकप ने जोरदार टक्कर मार दी।पुलिस मौके पर पहुंच जब तक घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराते, तब।तक काफी देर हो चुकी थी। दोनों की मौके पर ही दर्नाक मौत हो गई। पुलिस ने पिकप को वाहन को कब्जे में लिया। शवों के शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रभारी निरीक्षक शशिकांत यादव ने बताया कि पति पत्नी की पिकप की टक्कर से मौत हुई। दोनों की शिनाख्त हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

श्रदालुओ का वाहन पलटा एक दर्जन घायल एक मरा

उधर सतनामी संप्रदाय के उद्गम स्थल कोटवा धाम से दर्शन करने के बाद वापस जा रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप बदोसराय थाना क्षेत्र के मोहद्दीनपुर गांव के पास पलट गई जिसमें करीब एक दर्जन श्रद्धालु घायल हो सभी को इलाज के लिए सीएचसी पर भेजवाया गया। इसी प्रकार से कोठी थाना क्षेत्र में अलग अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए। जिला अस्पताल लाए गए कोठी थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव निवासी सुनील और नसीरपुर निवासी गजराज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। होली के दिन जिला अस्पताल में ही 2 दर्जन से अधिक घायल पहुंचे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it