Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > बाराबंकी: वर्चश्व में एक तरफा हमले में निकली राइफलें, मारपीट बल्वा, पथराव में 8 घायल गांव में भारी तनाव

बाराबंकी: वर्चश्व में एक तरफा हमले में निकली राइफलें, मारपीट बल्वा, पथराव में 8 घायल गांव में भारी तनाव

पीड़ितो ने बताया कि एक दबंग एजाज फकीर के दो सुरक्षा गार्डों ने राइफल लेकर गोली से उड़ा देने की धमकी देते हुए राइफल तान दी।

 Shiv Kumar Mishra |  19 Feb 2020 8:21 AM GMT  |  बाराबंकी

बाराबंकी: वर्चश्व में एक तरफा हमले में निकली राइफलें, मारपीट बल्वा, पथराव में 8 घायल गांव में भारी तनाव

बाराबंकी

कोटेदार चयन को लेकर होने वाली खुली बैठक से पूर्व एक पक्ष ने प्लान बनाकर विपक्षियों पर जानलेवा हमला कर दिया दर्जनों की तादाद में हमलावरों ने गांव में जमकर बवाल किया इस घटना से लोग घरों में दुबक गए सूचना पर सीओ , एसओ समेत पीआरवी की 7 गाड़ियों समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुच कर हालात को काबू में किया । पीड़ित पक्ष की तरफ से पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उधर सत्ता का साथ पाकर हमलावर पक्ष ने भी पीड़ितो पर संगीन धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

थाना जहँगीरबाद के बेरिया गांव में कोटा की दुकान का चयन होना था इसके लिए तहसील प्रासशन ने 18 फरवरी को खुली बैठक कराने की तारीख तय की थी । इस चुनाव में संजय पत्नी सरोजनी देवी को मौके के प्रधान किस्मतुल चांद बाबू समर्थन कर रहे है।

मुजीब पत्नी गौसिया बानो बानो को गांव के पूर्व प्रधान पप्पू , एजाज, वासीम आदि चुनाव लड़ा रहे है। गांव में इस चुनाव से काफी तनाव था। दोनो तरफ से देर रात रैलियां निकाल कर शक्ति का प्रदर्शन किया जाता था । एक पक्ष का कहना है कि 18 फरवरी सुबह 8 बजे हम लोग चुनाव स्थल पर पंडाल लगवा रहे थे इसी बीच एक घर मे प्लान बना कर बैठे दर्जनों लोग ने मुन्ना, नियाज, विकास, जीशान को लाठी डंडे धारदार हथियारों से हमला कर लहूलुहान कर डाला।

पीड़ितो ने बताया कि एक दबंग एजाज फकीर के दो सुरक्षा गार्डों ने राइफल लेकर गोली से उड़ा देने की धमकी देते हुए राइफल तान दी। भारी तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस का पहरा लगा है। मुन्ना की तहरीर पर वसीम, मुजीब, सलमान , कामिल, सब्बीर, अब्दुल अलीम पूर्व प्रधान ललित पप्पू, एजाज, के खिलाफ बलवा मारपीट का मामला दर्ज किया है। इस मामले में कोई गिरफ्तारी न होने से पुनः विवाद की आशंका बनी है। इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि एक तरफ से हमला करके कई लोगो को घायल कर दिया है। तहरीर पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

फर्जी मुकदमा से तनाव बढ़ा

घटना के दूसरे दिन हमलावरों पूर्व प्रधान रामदुलारे की तरफ से संजय वर्मा, अशोक वर्मा प्रधान चांद बाबू, मुन्ना के खिलाफ हरिजन एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। इससे गांव में अच्छा खासा तनाव व्याप्त है। ग्रामीणो का कहना है कि इसके थाने का घेराव किया जाएगा ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it