Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > खेसारी की जगह अब सपना बिखेरेगी जलवा, काजल राघवानी, कोमल ढिल्लो, अरविंद अकेला का के प्रोग्राम से प्रसाशन होगा हलकान

खेसारी की जगह अब सपना बिखेरेगी जलवा, काजल राघवानी, कोमल ढिल्लो, अरविंद अकेला का के प्रोग्राम से प्रसाशन होगा हलकान

 अनमोल |  6 Nov 2019 1:52 PM GMT  |  बाराबंकी

खेसारी की जगह अब सपना बिखेरेगी जलवा, काजल राघवानी, कोमल ढिल्लो, अरविंद अकेला का के प्रोग्राम से प्रसाशन होगा हलकान

बाराबंकी

रामपुर महोत्सव में 18 नवम्बर को अब खेसारी लाल की जगह युवाओं की धड़कन सपना चौधरी अपनी अदाओं से मंच पर जलवा बिखेरेगी । वही 13 को खूबशूरत अदाकारा काजल राघवानी के साथ कोमल ढिल्लो और भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला "कल्लू" मंच पर चार चांद लगाएँगे। एक तरफ फ़िल्म स्टारों से मंच सजा होगा तो दूसरी तरफ अपार महफ़िल ऐसी हालत में प्रसाशन पिछली नाकामी से कैसे निपट पायेगा ये सवाल उठ खड़ा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने अपनी आख्या में दोनो हाथ खड़े करते हुए परमिशन न देने को लिख चुकी है।

18 नवम्बर को आएगी सपना चौधरी

कस्बा जहँगीरबाद स्थित रमताराम चतुर्भुजी मंदिर पर होने वाला रामपुर महोत्सव 10 नवम्बर को आगाज़ होगा जिसका 19 को समापन है । बकौल कमेटी 18 नवम्बर को मशहूर अभिनेता खेसारी लाल को आना था । लेकिन वो बिगबॉस में चले गए इन हालातों में उनकी जगह सपना चौधरी का प्रोग्राम फिक्स हुआ है। सपना चौधरी गायक, डांसर और अभिनेत्री है। तीनो प्रातिभा को अपनी आगोश में समेटे इस अदाकारा के बाराबंकी आने की खबर से युवाओं का सपना पूरा हो गया है। रियलिटी शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी सपना ने नानू की जानू, भांगओवर, और वीरे की वेडिंग, जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉंग भी किया है।

आर्केस्ट्रा से फिल्मी दुनिया पहुची

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी । सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी . उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया .सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने 'सॉलिड बॉडी रै' पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा . जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में छा गयी।

विवादों से भी रहा है रिस्ता

17 फरवरी, 2016 को गुड़गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में सपना चौधरी ने एक रागनी गाई थी, जिसमें आरोप के मुताबिक दलितों के लिए जातिसूचक शब्द बोले गए थे। रागनी के गीत पर आपत्ति दर्ज कराते हुए दलित संगठन बहुजन आजाद मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल तँवर ने सपना के खिलाफ हिसार में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इसके अलावा सपना चौधरी के विरुद्ध गुड़गांव में ​सेक्टर-29 के थाने में एफआईआर दर्ज हुआ। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सपना के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के साथ साथ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 34 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच-पड़ताल के लिए एक एसआईटी टीम का भी गठन कर दिया गया। मामले में सपना ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगीा। इस विवाद से आहत सपना ने खुदकुशी की कोसिस भी की थी।

13 को तीन सुपर स्टार काजल,पूनम,अरविंद

महोत्सव के तीसरी रात फ़िल्म स्टारों से सजी होगी भोजपुरी फ़िल्म की "पंजाबी बाला" अभिनेत्री कोमल ढिल्लो अब तक 30 फिल्मों में अपने अभिनय कौशल से धमाल मचा चुकी है। "किन्ना करदे हां प्यार" से पंजाबियों के दिलो पर राज करने वाली कोमल की फ़िल्म "जला दी दुनिया तोहरा प्यार में" सुपर हिट रही। "झल्लेयाँ दा टब्बर" सीरियल में 19 साल की उम्र से अपने कैरियर के आगाज किया । अरविंद अकेला "कल्लु" भोजपुरी फ़िल्म "पत्थर के सनम" से अपनी अलग पहचान बनाई आज वह मनोज तिवारी , खेसारी लाल, पवन सिंह, निरहुवा जैसे कलाकारों के बीच चमक रहे है। काजल राघवानी जब तीनो के साथ होंगी तो भीड़ का संभाल पाना किसी चुनौती से कम नही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top