Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > मासूम छात्र की हत्या कर शव गड्ढे में फेंका, परिजनों में मचा कोहराम

मासूम छात्र की हत्या कर शव गड्ढे में फेंका, परिजनों में मचा कोहराम

 Special Coverage News |  18 Oct 2019 10:41 AM GMT  |  बाराबंकी

मासूम छात्र की हत्या कर शव गड्ढे में फेंका, परिजनों में मचा कोहराम
x

बाराबंकी

एक दिन पूर्व गायब हुए मासूम छात्र का शव गांव में बने मामूली गड्ढे से बरामद हुआ है। परिजनो हत्या की आसंका जाहिर की है। इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया । रोते बिलखते इलाके के लोगो का भारी हुजूम मौके पर पहुच गया । पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

जंहागीराबाद इलाके की है घटना

कस्बा जंहागीराबाद के कुटी गांव निवासी सरवन यादव के मुताबिक उसका बेटा राज 6 साल गुरुवार को साम 6 बजे गांव में चल रहे भागवत कथा प्रोग्राम में जाने को कहकर निकला था । देर रात बच्चे की वापसी न होने पर परेशान हुए और खोजना शुरू किया । रात भर पूरे गांव इलाके में दर्जनों लोगों ने तलाश की लेकिन कही कोई सुराग नही मिला ।

एक फिट गहरे पानी मे मिली लाश

जिस स्थान पर भागवत कथा प्रोग्राम पंडाल लगा है ठीक उसके 100 मीटर दूरी पर आरसीसी मार्ग किनारे 3 फिट गहरा गड्ढा खुदा है। जिसमे महज 1 फिट पानी है में मासूम राज का शव ने शुक्रवार को दोपहर 1 बजे देखा । तो हड़कंप मच गया । गड्ढे की गहराई और उसमें मामूली पानी देख कोई इस बात को स्वीकार नही कर रहा कि बच्चा डूब कर मरा होगा । परिजनों से लेकर हर कोई हत्या किए जाने की चर्चा कर रहा है।




मासूम का शव देख डबडबा उठी आंखे

घटना के बाद मासूम बच्चे का शव देखने लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा। रोते बिलखते परिजनों बदहवास पड़ी गर्भवती मां मंजू को देख कर मौजूद हर शख्स की आंखे नम थी। महिलाओं का बुरा हाल था कोई भगवान के इस फैसले को कोस रहा था कोई हत्यारो को मौत की सजा होने की बात कर रहा था। वही मौजूद राज के दोस्तो की सिसकियां पूरे माहौल को और ज्यादा गमगीन कर रही थी।

भैया खाना खा लो तब जाओ

बच्चे के शव को कभी गले लगती तो कभी उसे चूमती तो कभी अपना माथा पीट पीट कर कहती है भागवान हमने तो कहा था भैया खाना खा लो तो जाओ लेकिन हमारे भैया भूख चला अगर हमार कहा मान लेते तो आज दुश्मन कामयाब न होते। इस बात थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि धव पर कोई जाहिराना चोट नही है 1 फिट पानी मे शव बरामद हुआ है। पिता की तरफ से तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it