Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > रेप का विरोध करने पर युवती पर चाकुओ से हमला, मुकदमा दर्ज

रेप का विरोध करने पर युवती पर चाकुओ से हमला, मुकदमा दर्ज

 Special Coverage News |  19 April 2019 9:16 AM GMT  |  बाराबंकी

रेप का विरोध करने पर युवती पर चाकुओ से हमला, मुकदमा दर्ज
x

बाराबंकी

खेवली गांव में अपनी भाभी के साथ शौच करने गई17 वर्ष की नाबालिग बालिका के साथ दो सगे भाइयों ने दुराचार करने के प्रयास का जब बालिका ने विरोध किया तो एक युवक ने बालिका के चेहरे पर चाकुओं से वार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया, घटना पर मौजूद बालिका की भाभी के शोर मचाने पर दोनों युवक मौके से भाग खड़े हुए, घायल बालिका को देवा सी एच सी से ट्रामा सेंटर लखनऊ इलाज के लिए रिफर किया गया, बालिका का इलाज ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है हालत गम्भीर है।


थानाध्यक्ष पीके सिंह ने बताया दोनों आरोपियो के विरुद्ध संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर एक भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। देवा थाने के ग्राम खेवली गांव की निवासिनी एक 17 वर्षिय नाबालिग बालिका अपनी भाभी के साथ गुरुवार की शाम करीब सात बजे खेतों में शौच करने गईं थी तभी गांव के बीरेंद्र यादव पुत्र राम पाल यादव अपने भाई जितेंद्र यादव के साथ बालिका से छेड़ छाड़ कर दुराचार का प्रयास किया बालिका ने जब विरोध किया तो बीरेंद्र यादव ने बालिका के चेहरे पर चाकुओं से हमला कर बोला इसका चेहरा दिखाने के लायक नही रखेंगे यह कहते हुए चाकू से कई वार कर दिया बालिका के साथ मौजूद भाभी यह देख जोर जोर से चिल्लाने लगी तब हमला वर मौके पर से भाग निकले, घटना के बाद मौके पर पहुंचे बालिका के परिजन घायल बालिका को देवा सी एच सी ले गए जहां डॉक्टरों ने बालिका की हालत गम्भीर देख तुरंत ट्रामा सेंटर लखनऊ अस्पताल रिफर किया।

ट्रामा सेंटर में बालिका का हो रहा इलाज,हालत नाजुक है

गम्भीर रूप से घायल बालिका का इलाज ट्रामा सेंटर अस्पताल लखनऊ में डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है बालिका की हालत ठीक नही है ।

मुकदमा दर्ज एक गिरफ्तार

बालिका के साथ हुई घटना में बालिका के भाई ने बीरेंद्र और जितेंद्र के खिलाफ धारा 354 ,308,324,और 506 का नामजद मुकदमा देवा थाने में दर्ज कराया है।थानाध्यक्ष पी के सिंह ने बताया कि जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है ,बीरेंद्र की तलाश जारी है उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it