बाराबंकी

बदमाशो ने घर मे घुस कर महिला के कपड़े फाड़ कर गहने लूटे, मुकदमा दर्ज

Special Coverage News
9 March 2019 9:59 AM GMT
बदमाशो ने घर मे घुस कर महिला के कपड़े फाड़ कर गहने लूटे, मुकदमा दर्ज
x

बाराबंकी (स्पेशल कवरेज न्यूज )

पति की गैर मौजूदगी अकेली खाना बना रही महिला के साथ मारपीट करके उसके गहने लूट कर बदमाश फरार हो गए । मुकामी पुलिस ने मामला दबा दिया पुलिस कप्तान ने पीढ़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करवाया। उधर पति की शिकायत पर उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है । पुलिस मेहरबानी से आरोपी खुलेआम घूम रहा है।

मामला थाना जहँगीरबाद इलाके का

इलाके के ग्राम पारा कन्नौजिया गांव निवासी अरविंद एक व्यवसायी है। सुबह अपने व्यसायिक प्रतिस्थान चंदौली चला गया । घर मे अकेली महिला को देख घर की दूसरी मंजिल पर अंकुर नामक युवक घुस गया। और महिला का मंगलसूत्र छीनने की कोसिस की तो विवाहिता ने विरोध किया । बदमाश ने महिला को टारगेट करके पिटाई कर दी और कपड़े तक फाड़ डाले बदहवास विवाहिता गिर गयी और उसके गहने छीन कर भाग गया ।

सुनवाई न होने पर कप्तान से फरियाद

पीड़िता संजू देवी अपने पति के साथ थाने पहुची यहां उसे आश्वासन देकर लौटा दिया गया । अगले दिन पीढ़ित दमाप्ती पुलिस कप्तान से मिलकर फरियाद की तो मामले को संज्ञान लेकर फोन पर मुकामी पुलिस को फटकार लगा कर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। हरकत में आई पुलिस ने घर मे घुस कर लूटपाट ,मारपीट जान से मारने की धमकी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है । लेकिन आरोपी को अभी हिरासत में नही लेने से पीढ़िता कप्तान से पुनः शिकायत करने की बात कही है।

Next Story