Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > बाराबंकी : युवक का क्षत विक्षत शव मिला हत्या की आशंका, मृतक एक गैस एजेंसी में कार्यरत था

बाराबंकी : युवक का क्षत विक्षत शव मिला हत्या की आशंका, मृतक एक गैस एजेंसी में कार्यरत था

 Shiv Kumar Mishra |  2 March 2020 11:55 AM GMT  |  बाराबंकी

बाराबंकी : युवक का क्षत विक्षत शव मिला हत्या की आशंका, मृतक एक गैस एजेंसी में कार्यरत था

बाराबंकी

जहाँगीराबाद थाना इलाके के नैनामऊ के पास एक युवक का शव बरामद किया गया है। बीच रेलवे लाईन पर पड़ा मृतक जिसका पूरा शरीर जख्मी है। जामा तलाशी के दौरान पैन व आधार कार्ड से पुलिस ने पहचान की है। युवक का दोनों पटरियों के बीच पड़ा होना और चोट के निशान किसी साजिश की ओर इशारा कर रहा है। युवक सफेदाबाद की एक सारंग गैस एजेंसी में काम करता था।

रात भर खोजते रहे परिजन:

शव से मिले आधार पैन और पत्नी सुमन का वोटर कार्ड से पुलिस ने शव की शिनाख्त की बकौल पुलिस मृतक मसौली थाना के ग्राम बांशा निवासी प्रमोद यादव है । परिजनों के मुताबिक मृतक सफेदाबाद के सारंग गैस एजेंसी पर काम करता था। रोज की तरह सुबह रविवार को भी घर प्रमोद निकल गए थे।



शाम को घर न लौटने पर चिंता बढ़ी और उनकी खोजबीन शुरू हुई मध्य रात जहँगीरबाद पुलिस की सूचना पर घटना स्थल पर पहुचकर शव की पहचान गयी। युवक का शव बीच पटरी पर पड़ा होने से इलाके हत्या की चर्चा आम है।



इस संबंध में पुलिस ने बताया कि परिजनों की तहरीर नही मिली है। अगर उन्हें शंका है तो अपनी बात कह सकते है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it