बाराबंकी

बाराबंकी: देवा रोड निवासी दम्पति समेत हादसों में चार की मौत

Special Coverage News
19 May 2019 8:13 AM GMT
बाराबंकी: देवा रोड निवासी दम्पति समेत हादसों में चार की मौत
x
हाइवे पर इनोवा कार के पेड़ से टकराने के हादसे में मरने वालों की संख्या 2 हुई,लगातार तीसरे दिन एक और अनुबन्धित बस पलटी,एआरएम पहुंचे

बाराबंकी

हाइवे पर इनोवा कार के पेड़ से टकराने के मामले में मरने वालों की संख्या दो हो गई है। वहीं दिन भर में हुए अन्य हादसों में चार लोगों की जान चली गई। इसमे देवा रोड पर अस्करी हाल निवासी एक दम्पत्ति भी शामिल है।

रात में हुए हादसे की बात करे तो खलीलाबाद बस्ती में रहने वाले रोहन को अमौसी से लेकर गोरखपुर जा रहे उसके सात दोस्त हादसे का शिकार हो गए।हाइवे पर रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में कार कल्याणी नदी के निकट बेकाबू होकर पहले डिवाइडर फिर पेड़ से लड़ गई। कार में नौसढ़ गोरखपुर के रहने वाले उसके दोस्त अभिषेक दुबे ,अभय हरिओम, राहुल, दिलीप कुमार, संजय, सुधीर व अभिषेक प्रजापति सवार थे।

इसमे पहले अभिषेक प्रजापति व बाद में अभिषेक दुबे ने दम तोड़ दिया। अन्य का उपचार लखनऊ में चल रहा है। वहीं दिन भर हुए अन्य हादसों में टिकैतनगर थाना क्षेत्र में कंचनपुर के निकट दिनेश 32 वर्ष की हादसे में मौत हो गई। उसकी बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे एक खंती में जा गिरी।

कोठी थाना क्षेत्र में हैदरगढ़ से बाराबंकी आ रही अनुबंधित बस यूपी 41 टी 2214 ने साइकिल सवार को रौंद दिया। साइकिल सवार धनीराम सतरिख के ग्राम नरौली का रहने वाला था। साइकिल सवार को बचाने के चक्कर मे अनुबंधित बस भी पलट गई। जिससे अंदर बैठे तमाम यात्रियों को भी चोटें आईं। ये तीसरा दिन है जब एक और बस पलट गई। इससे पहले दरियाबाद व बदोसराय में मंगलवार और बुधवार को पलट चुकी हैं । दरियाबाद में चार साल की गुंजन की मौत हो गई थी।

पैरेंट्स मीटिंग में जा रहे पति पत्नी की मौत:

शहर में देवा रोड पर अस्करी हाल के निकट शब्बीर मेहंदी व उनका परिवार रहता है। आज दोपहर शब्बीर पत्नी जीनत को लेकर बाइक से फैजाबाद रोड पर जयपुरिया स्कूल जा रहे थे। आज वहां पैरेंट्स मीटिंग बुलाई गई थी। दोनो लोग मीटिंग के बाद घर वापस लौट रहे थे।अभी रसौली के निकट ही पहुंचे थे कि पीछे से आ रही कार ने ठोकर मार दी। गम्भीर रूप से घायल हुए पति पत्नी की मौत हो गई। अस्करी हाल के आसपास शिया समुदाय के लोग रहते हैं। दोनो की आकस्मिक दर्दनाक मौत से पूरे समुदाय में शोक व्याप्त हो गया।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story