Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > फिल्मी गीतों के साथ खूब थिरके युवा,रफी, मुकेश लाता के हूबहू गीत सुनकर श्रोता हुए मस्त

फिल्मी गीतों के साथ खूब थिरके युवा,रफी, मुकेश लाता के हूबहू गीत सुनकर श्रोता हुए मस्त

 Special Coverage News |  6 Dec 2019 11:52 AM GMT  |  बाराबंकी

फिल्मी गीतों के साथ खूब थिरके युवा,रफी, मुकेश लाता के हूबहू गीत सुनकर श्रोता हुए मस्त

बाराबंकी: छः दिवसीय मेला के आखरी दिन म्यूजिक कांफ्रेंस प्रोग्राम हुआ जिसमें लखनऊ दिल्ली के कलाकारों को देखने सुनने युवाओं की भारी भीड़ जुटी रात भर चले प्रोग्राम में फिल्मी, भोजपुरी, गीतों को हूबहू गाया तो वही फिल्मी गीतों पर डांस प्रस्तुति देख कर दर्शक खुद को रोक नही पाए खूब थिरके, नाचे, गीत गुनगुनाया मदमस्त हुए।

कस्बा त्रिलोकपुर स्थित हजरत आकिल शाह बाबा की दरगाह पर सालाना उर्स के दौरान विभिन्न कार्यक्रम हुए युवाओं की खास पसंद बाराबंकी के मशहूर सारेगामा म्यूजिकल ग्रुप के लखनऊ, कानपुर के कलाकारों ने पूरी रात हजारो दर्शकों का मनोरंजन किया।

गायक कलाकार शकील हसन ने देश भक्ति के इस गीत पर शमा बांधी "दिल दिया है जान भी देंगे ये वतन तेरे लिए" इसके बाद बेवफा तेरा मासूम चेहरा...गुनगुनाया तो वाह वाही को तालिया गूंजने लगी।

गायक रहमत ने इस गीत को पेश किया "लिखे जो खत तुझे"

हास्य कलाकार गोविंदा ने खूब गुदगुदाया "थोड़ी सी लिफ्ट करा दे" गीत पर शानदार अभिनय खूब सराहा गया।

डांसर कुमारी डाली "गोरी तोरी चुनरी लाल लाल"

नृत्यांगना मुस्कान ने "ट्री आंखों का ये काजल"

नेहा ने "कट्टो की लहरी"

सिंगर अनीता ने श्रीवास्तव "हंसता हुआ नूरानी चेहरा"

माही ने "देख कर मेरा खिलता हुश्नो सबाब" महफ़िल में समा बांध दी।




"खातून की खिदमत में सलाम अपुन का"...... गीत पर आकर्षक डांस किया। या भोजपुर गीत "छलकत हमरो जवानी..... पर युवाओं का खूब मनोरंजन हुआ । इसके अलावा "नफरत की दुनिया को छोड़ के प्यार की दुनिया मे खुश रहना मेरे यार" जैसे तमाम गीतों पर कलाकारों ने प्रस्तुति दी । कार्यक्रम में दर्शकों को शौचालय बनवाने, बच्चो को स्कूल भेजने, साफ सफाई को लेकर प्रेरित किया। दर्शकों का स्वस्थ्य मनोरंजन कॉमेडी के जरिये किया जिस पर लोग खूब हंसे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it