Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > साहब मुझे और मेरी बीबी को बचा लीजिये, बाराबंकी पुलिस ने दिलाया विश्वास कुछ नहीं होगा नुकसान

साहब मुझे और मेरी बीबी को बचा लीजिये, बाराबंकी पुलिस ने दिलाया विश्वास कुछ नहीं होगा नुकसान

 Special Coverage News |  15 Oct 2019 10:41 AM GMT  |  बाराबंकी

साहब मुझे और मेरी बीबी को बचा लीजिये, बाराबंकी पुलिस ने दिलाया विश्वास कुछ नहीं होगा नुकसान

साहब, दहेज के लिए मेरी पत्नी को पिता जी रोज मानसिक प्रताड़ना देकर पीटते है। शादी के बाद हमारा जीना दुश्वार है। मेरी पत्नी एक गरीब किसान की बेटी है। उनके पास देने को कुछ नही है। जी हां पुलिस थाने में इस तरह की फरियाद पत्नी के साथ पहुच कर एक पति ने की और अपने पिता के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की ।

मसौली थाने का है मामला

इलाके के मलौली निवासी राहुल सिंह 22 सुबह अपनी पत्नी मधु सिंह 20 के साथ थाना पहुच कर तहरीर दी और आप बीती कही। युवक ने बताया कि वह अपने पिता दिलीप सिंह की एककौती औलाद है। 3 माह पूर्व 30 जून 2019 को सफदरगंज थाना के चौखंडी निवासी यज्ञ प्रसाद के बेटी से शादी धूमधाम से हुई बताया कि महज 2 बीघा जमीन पर किसानी करके परिवार का पेट पाल रहे स्वसुर से हमारे पिता कम दहेज के लिए आफत किये है।

विवाहिता ने अपनी चोट के निशान दिखाते हुए बताया कि कमरा बन्द करके मारते है। हर तरह की यातनाओं के बाद पुलिस मदद का फैसला लिया गया है। बताया कि हमारे घायल होने की खबर पर दो भाई ससुराल आये तो उनको भी मारा पति बचाव करते है तो वह भी मारे जाते है। पुलिस ने नव दंपति को इंसाफ का भरोषा दिलाया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top