बाराबंकी

बाराबंकी पुलिस ने हरियाणा के वैध व उसके सहयोगी के सनसनीखेज दोहरे हत्याकाण्ड का किया खुलासा

Shiv Kumar Mishra
13 Jan 2020 4:03 AM GMT
बाराबंकी पुलिस ने हरियाणा के वैध व उसके सहयोगी के सनसनीखेज दोहरे हत्याकाण्ड का किया खुलासा
x
हरियाणा के वैध व उसके सहयोगी के सनसनीखेज दोहरे हत्याकाण्ड का पुलिस ने किया खुलासा , दो हत्याभियुक्त गिरफ्तार , हत्या के मास्टरमाईंड व अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस।

दीपक निर्भय

बाराबंकी - हरियाणा के कैथल जिला निवासी सोहनलाल उर्फ सोनू शर्मा जड़ी बूटी का कार्य करता था तथा करीब 10 वर्ष से जनपद बाराबंकी में आकर जड़ी बूटी बेचता था। सोहनलाल शर्मा उर्फ सोनू शर्मा के साथ उसका सहयोगी राम मेहर शर्मा की दिनांक 5.जनवरी.2020 को दोपहर में तहसील राम सनेही घाट बाराबंकी के निकट स्थित राम जानकी मन्दिर प्रागंण मे इनोवा कार नं0- एच.आर. 72 बी 1919 से आये रामपाल निवासी रहड़ा करनाल, हरियाणा आदि 4-5 व्यक्तियों द्वारा पैसे के लेन-देन की रंजिश को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इस मामले में तहरीर के आधार पर थाना रामसनेही घाट में मु0अ0सं0-09/2020 धारा 302 भादवि बनाम रामपाल आदि 4-5 नफर पंजीकृत किया गया।

तत्कालीन पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर द्वारा घटनास्थल का मुआयना कर उक्त हत्याकाण्ड का तत्काल अनावरण कर हत्याभियुक्त की तत्काल गिरफ्तारी करने के आदेश पर अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी रामसनेहीघाट के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक रामसनेहीघाट व प्रभारी निरीक्षक सर्विलांस/स्वाट टीम के नेतृत्व में 12.जनवरी.2020 को मुखबिर की सूचना पर अभियुक्तगण जानी उर्फ करमवीर सिंह पुत्र महिपाल सिंह निवासी ग्राम रहडा थाना असन्द जिला करनाल, साहिल पुत्र सतपाल निवासी असन्द थाना असन्द जनपद करनाल हरियाणा को अयोध्या से फैजाबाद लेन पर फ्लाई ओवर के निकट थाना रामसनेहीघाट से समय करीब 7.30 बजे गिरफ्तार किया गया तथा हत्या में प्रयुक्त गाड़ी को 6जनवरी 2020 जनपद के थाना टिकैतनगर क्षेत्र अऩ्तर्गत बारिनबाग सडक मार्ग खाली प्लाट से लावारिश बरामद की गयी।

पुलिस की कई टीमें हत्याकाण्ड के मास्टरमाईंड रामपाल व अन्य हत्यारोपियो की तलाश में जुट गई है और जल्द ही अन्य सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story