बाराबंकी

बाराबंकी पुलिस ने लूट के फर्जी केस का किया खुलासा, 24 घंटे में किया आरोपी गिरफ्तार

Special Coverage News
19 Nov 2019 12:22 PM GMT
बाराबंकी पुलिस ने लूट के फर्जी केस का किया खुलासा, 24 घंटे में किया आरोपी गिरफ्तार
x

बाराबंकी: सोमवार को सोनल गुप्ता पुत्र मनमोदन गुप्ता निवासी कस्बा मनकापुर थाना मनकापुर जनपद गोण्डा ने थाना कुर्सी पर लिखित तहरीर दी कि वह जनपद लखनऊ में डालीगंज में मनकापुर सीड्स क0प्रा0लि0 नाम से होलसेल बीज का सप्लायर है, जो विभिन्न जनपदों में बीज की थोक व फूटकर सप्लाई करता है जिसके कारण कई दुकानों पर उधार का लेन देन चलता रहता है जिसकी वसूली के लिए दुर्गेश सिंह को रखा गया था.

17.11.2019 को दुर्गेश सिंह पैसा वसूली कर समय करीब 5.40 बजे मोटर साइकिल से लखनऊ के लिए निकला था, और समय करीब 7.47 बजे फोन कर उसने मुझे बताया कि वसूले हुए पैसे को कुछ अज्ञात लोगो द्वारा मुझे कुछ सुघांकर कर बेहोश कर व डंडे से मारकर लूट लिये गये । मुझे शक है कि दुर्गेश द्वारा मुझे झूठी सूचना देकर मेरा पैसा हड़प लिया गया। क्योकि दुर्गेश ने अभी कुछ दिन पूर्व ही लखनऊ में एक प्लाट उधार रुपये से खरीदा है, और तब से ही हमसे लगातार एडवांस पैसों की मांग कर रहा था। जिसके सम्बन्ध में थाना कुर्सी पर बनाम दुर्गेश सिंह पंजीकृत किया गया था।

पुलिस अधीक्षक बाराबंकी के आदेशानुसार घटना का अनावरण कर उक्त मुकदमें से सम्बन्धित अभियुक्त की गिरफ्तारी करने के क्रम में प्रभारी निरीक्षक कुर्सी शशिकान्त यादव व स्वाट टीम प्रभारी हरिश्चन्द यादव के नेतृत्व में संयुक्त पुलिस टीम द्वारा आज दिनांक 19.11.2019 को समय 2.10 am पर मुखबिर की सूचना पर किसान पथ पर ग्राम बेहटा के निकट थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी से लूट की झूठी सूचना देने वाले अभियुक्त दुर्गेश सिंह पुत्र जालिम सिंह निवासी वार्ड न0 13, कस्बा व थाना परसपुर, जनपद गोंडा, हाल पता आदर्श नगर भारत भवन स्कूल के निकट मटियारी थाना चिनहट जनपद लखनऊ को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 3,65,000/- रुपये, एक अदद मोबाइल व मोटर साईकिल हीरो होडा स्प्लेंडर प्लस नं0 UP43K8277 बरामद किया गया।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story