बाराबंकी

बाराबंकी पुलिस ने सनसनीखेज घटना का 24 घण्टे के अन्दर किया खुलासा, पिता ने परिजनों के साथ मिलकर बेटी को मारडाला

Special Coverage News
17 Aug 2019 10:12 AM GMT
बाराबंकी पुलिस ने सनसनीखेज घटना का 24 घण्टे के अन्दर किया खुलासा, पिता ने परिजनों के साथ मिलकर बेटी को मारडाला
x

जनपद बाराबंकी पुलिस ने सनसनीखेज घटना का 24 घण्टे के अन्दर खुलासा किया है. इस मामले में पिता व परिवारीजन ही पुत्री के कातिल निकले है. घटना में शामिल अभियुक्तगण को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद कर लिया गया है.

15.अगस्त .19 को रात में समय 3.या 4 बजे सूचना कर्ता देशराज यादव पुत्र अशर्फी लाल निवासी आनन्दपुरवा मजरे डालमऊ थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी द्वारा थाना पर लिखित तहरीर दी जिसमें कहा कि मेरी पुत्री काजल उर्फ कंचन उम्र करीब 16 वर्ष को गांव का ही दीपक सैनी पुत्र सत्यनाम बहला फुसलाकर भगा ले गया है. खोजबीन करते समय दीपक सैनी की मोटर साइकिल गांव के राजन सिंह के दरवाजे पर खड़ी मिली. जिसपर इनके घर से पूछने पर दीपक सिंह व राजन सिंह पुत्रगण रामसागर सिंह व इनके घर की औरतों द्वारा गाली गुप्ता दिया जा रहा है.

इस सूचना पर थाना पर केस पंजीकृत होकर विवेचना प्रारम्भ की गयी. दौरान विवेचना ही अपहृता के चाचा कृष्ण कुमार द्वारा डायल 100 पर सूचना दी गयी कि अपहृता का शव टिकैतनगर से भेलसर जाने वाले मार्ग पर माजिद भट्ठे के करीब बहद ग्राम डालमऊ की सीमा में रोड पर पड़ा है. इस सूचना पर तत्काल ही डायल 100 द्वारा मृतिका को सीएचसी टिकैतनगर लाया गया. मुकदमा उपरोक्त में धारा 302 आईपीसी की बढ़ोत्तरी कर पंचायतनामा की कार्यवाही सम्पादित की गयी. शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल द्वारा वीडियोग्राफी के साथ कराया गया.

जिसमें यह खबर भी वायरल हुई कि नाबालिग युवती के गुप्तांगो में किसी तरह से चोट पहुंचाई गई है. जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मनाही की गई. जबकि ऐसा कुछ नहीं था. लेकिन सख्त मिजाज एसपी आकाश तोमर ने इस घटना को सख्ती से लेते हुए खुद बारीकी से देखा और छानबीन पर पल पल निगाहबानी की. जिसके फलस्वरूप चौबीस घंटे में केस को खोलकर आरोपी जेल भेज दिए गये है.

उक्त घटना के तत्काल अनावरण हेतु पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी रामसनेहीघाट के नेतृत्व में गहन विवेचना प्रारम्भ की गयी एवं विवेचना में स्वाट टीम तथा सर्विलांस सेल का सहयोग लिया गया. विवेचना से वादी मुकदमा देशराज तथा अरबिन्द यादव, राहुल कुमार, राजेश सिंह, कृष्णकुमार (साजिशकर्ता) निवासी गण ग्राम आनन्दपुरवा मजरे डालमऊ थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी द्वारा ही अपहृता काजल उर्फ कंचन उपरोक्त की हत्या माजिद भट्ठे के पास करके साक्ष्य को मिटाने के उद्देश्य व घटना को दुर्घटना का रूप देने के लिए मृतका के शव को टिकैतनगर से भेलसर जाने वाले मार्ग पर रख दिया गया था.

पुलिस ने घटना से सम्बन्धित अभियुक्त देशराज, अरबिन्द यादव, राहुल कुमार, कृष्णकुमार (साजिशकर्ता) निवासीगण ग्राम आनन्दपुरवा मजरे डालमऊ थाना टिकैतनगर, जनपद बाराबंकी को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर अभियुक्तगण की निशांदेही पर आलाकत्ल बरामद करते हुए घटना का सफल खुलासा कर दिया है.

बता दें कि अपराध करने वाला चाहे कितना भी होशियार हो लेकिन कोई न कोई कमी छोड़ देता है. इसी के तहत इस केस में आकाश तोमर ने सफलता प्राप्त की. अब एक बाप ने बेटी के चाल चलन से परेशान होकर खुद उसकी जान ले ली.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story