Archived

बाराबंकी: डंपर से भिड़ी तेज रफ्तार वॉल्वो बस, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

बाराबंकी: डंपर से भिड़ी तेज रफ्तार वॉल्वो बस, 4 लोगों की दर्दनाक मौत
x
ये बस बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी.
यूपी के बराबंकी के लखनऊ हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक बेहद दर्दनाक हादसा हो गया. आनंद विहार दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर को जा रही एक वॉल्वो बस की डंपर से जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
इस सड़क हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. लखनऊ की ओर से आ रही वॉल्वो बस की रोड क्रास कर रहे डंपर से जोरदार भिड़ंत से पूरा इलाका सहम गया. इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें दो बच्चे भी शामिल हैं. हादसा इतना भीषण था कि वॉल्वो बस के परखच्चे उड़ गए.

मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन और स्थानीय लोगों ने बस में बुरी तरह से फंसे लोंगों को बड़ी मशक्कत के बाहर निकाला. जिसके बाद घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं हादसे में कई महिलाओं समेत दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों में दो लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.
घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद की है. लखनऊ की ओर से आ रही वॉल्वो बस तेज रफ्तार से जा रही थी. अचानक एक डंपर सामने आ गया. बस और डंपर के ड्राइवर जब तक कुछ समझ पाते दोनों वाहनों में जोरदार भिड़ंत हो गई.
हादसे में मरने वाले बिहार निवासी बस मालिक मुकेश, अंकित यादव निवासी गोपालगंज बिहार, और बस सवार रहे बस सवार रहे बिहार के गुरहनवा गांव थाना गुरहनवा जिला मोतिहारी निवासर बसरुदीन के दो बच्चों में एक एक साल और एक तीन साल की बेटी की जान चली गई है. जबकि बसरुदीन और उनकी पत्नी नजरा खातून और दो बच्चें समेत 8 लोग घायल हुए है.बस में करीब 35 यात्री सवार बताए जा रहे है. हादसे के जानकारी पर एसडीएम, सीओ सिटी, कोतवाल समे भारी पुलिस बल ने पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है.
Next Story