Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > बाराबंकी: चोरी की शिकायत पुलिस से की, आरोपी ने गोली मारकर कर दी हत्या

बाराबंकी: चोरी की शिकायत पुलिस से की, आरोपी ने गोली मारकर कर दी हत्या

इंजन चोरी का मामला थाने पर ले जाने से नाराज आरोपी ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।

 Shiv Kumar Mishra |  24 May 2020 4:02 AM GMT  |  बाराबंकी

बाराबंकी: चोरी की शिकायत पुलिस से की, आरोपी ने गोली मारकर कर दी हत्या
x

बाराबंकी

इंजन चोरी का मामला थाने पर ले जाने से नाराज आरोपी ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। अभियुक्त ने डेढ़ माह पूर्व एक इंजन चोरी किया था लेकिन ग्राम प्रधान का भतीजा होने के कारण थाने में मामला रफा दफा कर दिया गया। हौसले इतने बढ़ गए कि हत्या कर डाली। मृतक की पत्नी की तहरीर पर गांव के युवक पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी ने कई गोलियां चलाई जो सिर और पीठ में जा घुसीं।

जिले के थाना लोनी कटरा क्षेत्र का गांव पूरे देवीदास पुरवा है। यहां नाले के पास खेत मे सुबह लाश देखी गई। घटनास्थल पर एक गलियारे में पेड़ के नीचे बाइक खड़ी थी। इस लाश की पहचान घटनास्थल से सिर्फ दो किलोमीटर दूर ग्राम बहुदा में रहने वाले वेदप्रकाश के रूप में की गई। बहुदा गांव रायबरेली के शिवगढ़ थाने में है, लेकिन गांव की सरहद बाराबंकी को छूती है। गोली लगने से मृतक का चेहरा बिगड़ गया था। पीठ में भी गोली लगी थी।

मृतक की पत्नी रोशनी ने बताया कि शुक्रवार की रात उसने पति को खाना परोसा तभी मोबाइल पर एक काल आई। इसके बाद वह बाइक लेकर घर से निकल गया। वेदप्रकाश फिर रात में घर ही नही लौटा। पत्नी ने पूरी बात परिवार वालो को बताई तो तलाश शुरू हुई फिर सुबह लाश मिल गई। वेदप्रकाश और दिलीप के बीच विवाद डेढ़ माह पूर्व उस समय शुरू हुआ जब बहुदा गांव के प्रकाश का इंजन चोरी हो गया। पास के गांव में इंजन मिल गया लेकिन चोरी में शामिल दिलीप का नाम सामने आ गया।

मामला थाना शिवगढ़ पहुंचा। यहां दिलीप को ग्राम प्रधान का भतीजा होने का फायदा मिला। यहां लिखित शिकायत के बावजूद मामला रफा दफा हो गया। वेदप्रकाश, इंजन मालिक प्रकाश का दोस्त था और पैरवी के लिए थाने गया था। इधर दिलीप ने उससे ब्याज पर 500 रुपये उधार भी ले रखा था। इंजन चोरी की घटना के बाद दिलीप, वेदप्रकाश से रंजिश मानने लगा था इसीलिए कल उसे बहाने से बुलाया फिर गोली मार दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव का पीएम कराया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it