बाराबंकी

बाराबंकी में कोरोना विस्फोट: एक साथ 95 कोरोना पॉजिटिव मचा हड़कंप, अब संख्या 121 हुई

Shiv Kumar Mishra
21 May 2020 2:45 PM GMT
बाराबंकी में कोरोना विस्फोट: एक साथ 95 कोरोना पॉजिटिव मचा हड़कंप, अब संख्या 121 हुई
x

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जनपद में बुधवार को कोरोना वायरस का भयंकर विस्फोट हुआ जिसमें 95 कोरोना नए मामले सामने आए। एक साथ 95 पॉजिटिव केस आने से प्रशासन में हड़कम्प मच गया।

लखनऊ स्थित बीरबल सहानी संस्थान की जांच रिपोर्ट की पुष्टि बाराबंकी जिलाधिकारी ने देर रात की। सभी कोरोना मरीजों को चिन्हित कर हिन्द अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाकों को सील कर नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है।

बाराबंकी जनपद में पहले से 27 एक्टिव केस थे और अलग अलग हिस्सों से आये 95 नए कोरोना मरीज मिले हैं। दूसरे जनपद के शव की रिपोर्ट के साथ बाराबंकी जिलाधिकारी के अनुसार जनपद में कुल 121 कोरोना पॉजिटिव के एक्टिव केस है। अचानक कोरोना मरीजों के बढ़ी संख्या ने जिला प्रशासन के साथ साथ स्थानीय लोगों की चिंताएं बढ़ा दी है।

खुलेआम घूम रहे है मुम्बई से आये युवक:

जिले में 121 केश होने के बाद जंहा एक तरफ लोगो मे दहसत घर कर गयी वही लापरवाही भी चरम पर है फतेहपुर थाना के हौउपुर बरुवा गांव में आये महाराष्ट्रा के मुम्बई से कई युवक खुलेआम घूम रहे ग्रामीणों ने इनका वीडियो बना कर वायरल किया है । लोगो का कहना है कि पुलिस जानते हुए खामोश है क्यों कि सांसद उपेंद्र रावत का ये गांव है। उधर प्राशाशन ने संक्रमित इलाको को रात भर सील करता रहा ।

Next Story