Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > सड़क हादसों में चालक समेत दो लोगों की मौत दो घायल, मृतक बिहार प्रांत व मैनपुरी जिले के निवासी

सड़क हादसों में चालक समेत दो लोगों की मौत दो घायल, मृतक बिहार प्रांत व मैनपुरी जिले के निवासी

लखनऊ अयोध्या हाईवे पर अहमदपुर टोल प्लाजा के पास हुई दोनों घटनाएं

 Special Coverage News |  23 Oct 2019 9:04 AM GMT  |  बाराबंकी

सड़क हादसों में चालक समेत दो लोगों की मौत दो घायल, मृतक बिहार प्रांत व मैनपुरी जिले के निवासी

बाराबंकी - लखनऊ- अयोध्या हाईवे पर अहमदपुर टोल प्लाजा के पास बुधवार की भोर हुए दो हादसों में चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर हैं। मृतक बिहार प्रांत व मैनपुरी जिले के निवासी थे। पुलिस ने मृतकों के परिवारजनों को सूचना दी है।

हाईवे पर खड़े ट्रकों में भिड़े थे दोनों वाहन: बिहार प्रांत के जिला मुजफ्फरपुर के थाना पारो क्षेत्र के गांव दाऊदपुर निवासी सहीम (40) पुत्र खतीम गोरखपुर जिला में बेलघाट में किराए की दुकान में रजाई गद्दे का काम करता था। वह दुकान मालिक रविंद्र निवासी बेलघाट के साथ दिल्ली गया था। मंगलवार की शाम वह दोनों गोरखपुर जाने के लिए ट्रक से निकले थे। रविंद्र ने बताया लखनऊ अयोध्या हाईवे पर अहमदपुर टोल प्लाजा के पास ट्रक चालक ने आगे खड़े ट्रक में ठोकर मार दी।

हादसे में उसे व सहीम को चोट आई। स्थानीय लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने सहीम को मृत घोषित कर दिया जबकि रविंद्र का उपचार किया गया। सूचना पर मृतक के परिवारजन जिला अस्पताल पहुंच गए थे। दूसरी घटना भी अहमदपुर टोल प्लाजा के पास हुई। इसमें अयोध्या की ओर जा रही डीसीएम रास्ते में खड़े ट्रक में टकरा गई थी।

दुर्घटना में डीसीएम चालक जितेंद्र सिंह (35) पुत्र रमेश चंद्र निवासी ग्राम बेदन टोला थाना व जिला मैनपुरी और उसका साथी मोहम्मद अफाक (40) पुत्र मोहम्मद अहमद निवासी थाने वाली गली गिरार जिला मैनपुरी घायल हुए। स्थानीय लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया। जैदपुर पुलिस ने मृतक के परिवारजनों को सूचना दी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it