Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > बेटे की हत्या कर पिता पहुंचा पुलिस चौकी, और बोला

बेटे की हत्या कर पिता पहुंचा पुलिस चौकी, और बोला

 Shiv Kumar Mishra |  10 Jun 2020 11:01 AM GMT  |  बाराबंकी

बेटे की हत्या कर पिता पहुंचा पुलिस चौकी, और बोला
x

बाराबंकी: लॉकडाउन में एक माह पहले मुम्बई से घर लौटे बेटे की हत्या कर पिता खुद पुलिस चौकी पहुंच गया। उधर प्रायगराज में मां ने अपने बेटे को फावड़े से काट डाला कलयुग में बदलते खून के रिस्ते और मानवीयता में आई गिरावट देख आज हर को गहरी सोच में डूबा है।

लॉकडाउन में एक माह पहले मुम्बई से घर लौटे बेटे की हत्या कर पिता खुद पुलिस चौकी पहुंच गया। पूरी कहानी सुनकर उसे तत्काल हिरासत में ले लिया गया।

मामला टिकैतनगर थाना की बारिनबाग चौकी इलाके का है। यहां सीकरी जीवल गांव है। यहां रहने वाले रमजान के बेटा अफरुद्दीन मुम्बई में काम करता था। लॉकडाउन शुरू होने के बाद काम धंधा बन्द हुआ फिर उसने घर वापसी की। 20 मई को वो घर आ गया। यहां घर पहुंचने के बाद उसकी पिता से अक्सर खटपट होने लगी। बताते है कि इस विवाद में रुपये के लेनदेन के साथ कई और वजह भी शामिल थीं।

बीती रात सब कुछ सामान्य रहा लेकिन बुधवार की सुबह होने से पहले ही उसने बाहर तख्त पर सो रहे अफरुद्दीन पर किसी धारदार हथियार से वार कर दिया। सोते समय किये गए वार से गहरे जख्म हुए लगातार खून बहते रहने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद रमजान बारिनबाग चौकी पहुंच गया और यहां मिले पुलिस कर्मी को बताया कि उसने हत्या की है। ये सुनकर पुलिस हैरत में पड़ गई। आनन फानन गांव में मौके पर तस्दीक की गई तो बात सही निकली। पुलिस ने घटना के पीछे पारिवारिक विवाद ही बता रही है। मौके का जायजा एसपी ने भी लिया है। उन्होंने बताया कि इधर तीन चार दिनों से पिता पुत्र के बीच विवाद चल रहा था। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it