बाराबंकी

पूर्व विधायक के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Arun Mishra
18 Sep 2020 11:40 AM GMT
पूर्व विधायक के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
x

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में पूर्व विधायक के बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. शहर के मुंशीगंज मोहल्ले में गुरुवार को पूर्व विधायक शेष नारायण शुक्ल के पुत्र संजय शुक्ल ने कथित रूप से टीवी का केबल कनेक्शन कटने को लेकर ऑपरेटर के साथ विवाद के बाद गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि 1969 में रामनगर सीट से कांग्रेस के विधायक रहे शेष नारायण शुक्ल के बेटे संजय शुक्ल (53) ने दोपहर में मुंशीगंज स्थित आवास पर अपनी लाइसैंसी पिस्तौल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

केबल ऑपरेटर से हुआ फोन पर विवाद

घटना के समय उनकी पत्नी और पुत्र घर में ही थे. परिजनों ने बताया कि संजय ने दोपहर में टेलीविजन ऑन किया. कोई चैनल न आने पर उन्होंने केबल ऑपरेटर से बात की तो पता लगा कि उनका केबल कटा हुआ है. इससे वह नाराज हो गए और फोन पर ही केबल ऑपरेटर से उनका विवाद भी हुआ. इससे वह काफी नाराज थे. जोर-जोर से उनकी कहासुनी होने लगी.

पत्नी ने शांत कराने की कोशिश की पर...

इसी बीच पत्नी ने उन्हें तबियत खराब होने का हवाला देकर चिल्लाने से मना किया. लेकिन संजय का गुस्सा शांत नहीं हुआ. उन्होंने गुस्से में खुद को गोली मार ली. अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी आर.एस. गौतम और पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर सीमा यादव मौके पर पहुंची और परिजन से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि घटना की जांच-पड़ताल जारी है. फॉरेंसिक टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट लिए हैं.

Next Story