Archived

बाराबंकी में सडक हादसे में चार की मौत

बाराबंकी में सडक हादसे में चार की मौत
x
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में शुक्रवार को तेज़ रफ़्तार एक कार राष्ट्रीय राजमार्ग-28 के किनारे खड़ी ट्रक में जा टकराई जिससे कार में सवार 4 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई. एक यात्री गंभीर रूप से घायल है. घटना नगर कोतवाली इलाके की है.
ये सभी लोग स्विफ्ट डिजायर कार से देवरिया से लखनऊ जा रहे थे. ये सभी एसबीआई ग्राहक सेवा की केंद्र बैठक में हिस्सा लेने जा रहे थे और वहां से इन्हें ग्राहक सेवा केंद्र के संचालन के लिए कोड भी मिलना था. चारों मृतक देवरिया के रहने वाले थे जिनका नाम क्रमशः पवन मिश्रा, नागेंद्र मिश्रा, शैलेष पासवान और राजीव शर्मा है.कार की रफ़्तार इतनी तेज थी कि वह अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी. कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हालांकि पांचवां यात्री राणाप्रताप सिंह बाल बाल बच गया.
मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है और घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल राणाप्रताप के अनुसार ये सभी देवरिया जनपद के रहने वाले हैं. सभी भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक हैं जो बैंक कार्य से लखनऊ शाखा में मीटिंग के लिए जा रहे थे. अचानक पीछे से किसी वाहन की टक्कर से कार अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, जिससे बड़ा हादसा हो गया.

वहीं जिस ट्रक से टक्कर हुई है उसके ड्राइवर का कहना है कि हमारा ट्रक किनारे खड़ा था. पीछे से आती तेज़ रफ़्तार कार हमारे ट्रक से जा टकराई, जिससे मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गयी. बता दें कि बाराबंकी प्रशासन की लापरवाही से हाइवे किनारे खड़े वाहनों में आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. प्रशासन इससे सबक नहीं ले रहा.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story