Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > हिन्दू मुस्लिम, भारत पाकिस्तान में उलझाकर बुनियादी मुद्दों को भाजपा भूल गयी

हिन्दू मुस्लिम, भारत पाकिस्तान में उलझाकर बुनियादी मुद्दों को भाजपा भूल गयी

 Special Coverage News |  3 May 2019 1:55 PM GMT  |  बाराबंकी

हिन्दू मुस्लिम, भारत पाकिस्तान में उलझाकर बुनियादी मुद्दों को भाजपा  भूल गयी
x

बाराबंकी

कांग्रेस उम्मीदवार तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए स्टार प्रचारक पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि भाजपा हिन्दू, मुस्लिम,भारत, पाकिस्तान, के नाम पर गुमराह करके लोगो के बुनियादी मुद्दों पर बात क्यों नही करती। कहा हमे भारत को समृद्ध बनाना होगा। कक्षा 1 से 12 तक शिक्षा मुफ्त की जाएगी। सवालिया लहजे में लोगो से पूछा कि हमे मंदिर चाहिए या शिक्षा ? फिर कहा हमे दोनों चाहिए।

त्रिलोकपुर में हुई जनसभा

उम्मीदवार तनुज पुनिया की गैर मौजूदगी में जिलाध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा, व कांग्रेश नेत्री शबनम वारिश की देख रेख में हुई जनसभा में भारी भीड़ उमड़ी । हेलीकाप्टर से अल्पशंख्याक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद के साथ पहुचे हार्दिक पटेल को नजदीक से देखने और सेल्फी लेने की होड़ मच गयी। युवा हार्दिक पटेल ने कहा कि बाराबंकी के सर्वे में तनुज पुनिया सवा लाख वोटो से जीत रहे है। कहा उच्च शिक्षा प्राप्त युवा सांसद को चुनो बाराबंकी की तकदीर बदल जाएगी। हार्दिक ने कहा सरकार बनी तो किसानों का दो लाख तक कर्जा माफ होगा।

हमे चौकिदार नही प्रधानमंत्री चुनना है

भीड़ जे उत्साह को देख कर हार्दिक ने कहा हमे चौकिदार की जरूरत होगी तो नेपाल से ले आएंगे देश को प्राधानमंत्री की जरूरत है। बताया कि गुजरात मे हमने भाजपा को दूध पिला कर बड़ा किया अब उसने सांप बनकर डस लिया। हार्दिक का पूरा भाषण भाजपा के इर्द गिर्द घूमता रहा। गुजरात मे 13 दलित बच्चो पर अत्याचार का मुद्दा उठाया तो बिना नाम लिए कहा गुजरात के असली गुंडे दिल्ली में बैठ गए गए। भाजपा नागपुर के इशारे पर नाचने वाली पार्टी है।

अजहर मसूद पर कहा कि वह तो बालाकोट में मारा गया था अब कहा से आ गया। जहां हमे बच्चो के भविष्य के लिए तनुज को चुनना जरूरी है। बताया कि आप सांसद चुनो हम मंत्री बनाकर भेजेंगे। कहा आईबी की रिपोर्ट में भाजपा बुरी तरह हर रही है। इस मौके पर पूर्व विधायक राजलक्ष्मी, सरवर अली, छोटेलाल समेत कांग्रेश के तमाम लीडर मौजूद थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it