Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > रंजिश में मासूम उतारा मौत के घाट, शव पेड़ पर लटकता मिला

रंजिश में मासूम उतारा मौत के घाट, शव पेड़ पर लटकता मिला

 Special Coverage News |  4 April 2019 12:14 PM GMT  |  बाराबंकी

रंजिश में मासूम उतारा मौत के घाट, शव पेड़ पर लटकता मिला

बाराबंकी: ग्यारह वर्षीय बालक संदिग्ध परिस्थितियों में पीपल के पेड़ से लटकता हुआ मिला। परिजनों ने गाव के ही एक परिवार पर बालक की हत्या कर लटका देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



थाना क्षेत्र दरियाबाद के जेठौती राजपूतांन निवासी राघवेंद्र सिंह का ग्यारह साल का पुत्र मनीष सिंह अपने जानवरो के बाँधने वाले हाता के बाहर लगे पीपल के पेड़ के तने पर अंगौछा से लटकता हुआ मिला। जानकारी होने पर परिजन मौके पर पहुचे और बालक को मृत देखकर स्थानीय पुलिस को सुचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस टीम ने शव को उतरवा कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृत बालक के पिता ने गाव के ही विजय बहादुर सिंह के पुत्र अजय, अमित व् ललित सिंह के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि इन के परिवार से काफी पुरानी दुश्मनी है। इसी वजह से इन लोगो ने उसके पुत्र को मार डाला। इस संबंध में थांना प्रभारी शक्ति कान्त यादव का कहना है कि तहरीर मिली है। बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

दोनों परिवारों में काफी पुरानी है दुश्मनी

पीड़ित व् आरोपी परिवार के मध्य काफी पुरानी दुश्मनी चली आ रही है। पीड़ित राघवेंद्र सिंह के अनुसार उसके बाबा अपनी ननिहाल में आकर रह रहे थे। आरोपी विजय बहादुर सिंह का परिवार उसके ननिहाल के पट्टीदारी का परिवार है और उन लोगो ने बाग़ के स्वामित्व का विवाद चल रहा है जिसमे सन 1999 में आरोपियों ने उन के ऊपर गोलीबारी भी की थी इसके अलावा साल 2014 में आरोपियों ने जानवरो के बाड़े में भी आग लगा दी थी इसके बाद भी कोई कार्यवाही न होने की वजह से आरोपियों के हौसले बुलंद है।




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top