Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > संदिग्ध दशा में फांसी पर लटकता मिला विवाहिता का शव

संदिग्ध दशा में फांसी पर लटकता मिला विवाहिता का शव

 Special Coverage News |  22 March 2019 7:48 AM GMT  |  बाराबंकी

संदिग्ध दशा में फांसी पर लटकता मिला विवाहिता का शव
x

बाराबंकी

संदिग्ध हालातों में विवाहिता का शव फांसी पर लटका मिला। घटना के बाद से परिजनों के साथ उसके बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मायके वाले भी मौके पर पहुंचे हैं मगर अभी कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कोठी थाना क्षेत्र की घटना :

घटना कोठी थाना क्षेत्र की है। क्षेत्र के बिबियापुर थाना गांव निवासी हारून का विवाह 12 साल पहले अयोध्या के पटरंगा थाना क्षेत्र के ग्राम सुलेमान पुर निवासी मरजीना के साथ हुआ था। इन दोनों से तीन बेटियां हैं। जिनमें 10 साल की नेहा, 7 साल की सोगरा और 4 वर्षीय सानिया शामिल है। बुधवार की रात रोज की तरह पूरा परिवार खा पीकर सो गया था। भोर में जब सभी जागे तो देखा कि छत के ऊपर रखे टीन शेड के पाइप से रस्सी के सहारे मरजीना का शव लटक रहा है। यह देख कर परिजनों में कोहराम मच गया। मरजीना के बच्चे की रोने बिलखने लगे। ससुरालियों ने मायके वालों को सूचना दी तो वह भी पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा मौत के कारणों का खुलासा :

पुलिस विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की जाने की बात कह रही है। हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि पूरा मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट होगा। पुलिस का मानना है कि इसकी वजह घरेलू कलह रही होगी जिसकी छानबीन की जा रही है। उधर अभी तक परिजनों ने भी ससुरालियों पर कोई आरोप लगाया है। मां की मौत से तीनों बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it