Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में डूबी विवाहिता, मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में डूबी विवाहिता, मौत

सुबेहा थाना क्षेत्र के अहिबरन का पुरवा मजरे कोलवा में बीती रात हुई घटना मृतका के पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, दी तहरीर

 Special Coverage News |  14 Oct 2019 5:59 AM GMT  |  बाराबंकी

संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में डूबी विवाहिता, मौत
x

बाराबंकी: थाना क्षेत्र के गांव अहिबरन का पुरवा मजरे कोलवा के पास तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में डूब कर एक विवाहिता की मौत हो गई। घटना रविवार की देर रात की है। मृतका के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर दहेज के लिए हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रात करीब 8 बजे घर से निकली थी विवाहिता: सुबेहा थाना क्षेत्र के गांव अहिबरन का पुरवा मजरे कोलवा निवासी रुपेश की पत्नी गुड़िया (25) रविवार की रात्रि 8 बजे शौच के लिए घर से गई थी, लेकिन वहां नहीं लौटी। इस पर परिवारीजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रात करीब 12 बजे गुड़िया का शव गांव के पास तालाब में मिला। जुट गई ग्रामीणों की भीड़: गुड़िया के शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैली। कुछ ही देर में घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। हत्या या आत्महत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मृतका के पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप: ग्रामीणों ने घटना की सूचना मृतका के पिता रामराज निवासी ग्राम रतवलिया थाना शिवरतनगंज जिला अमेठी को फोन कर दी। रामराज परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी गुड़िया की हत्या दहेज के लिए की गई है। उन्होंने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। बताया कि शादी के बाद से ही परिवारीजन उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे।

8 माह के मासूम पिछला मां का आंचल: गुड़िया की शादी करीब 3 साल पहले वर्ष 2016 में रुपेश के साथ हुई थी। गुड़िया का 8 माह का बेटा भी है। इस मासूम को पता नहीं की उसे मां का आंचल छिन चुका है। थाना के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार यादव ने बताया कि अभी इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it