Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > मोबाइल गले की फांस बना,अब प्रार्थना सभा कराओ फोटो भेजो

मोबाइल गले की फांस बना,अब प्रार्थना सभा कराओ फोटो भेजो

माध्यमिक शिक्षकों को फरमान,आज से व्यवस्था लागू,फोटो मिलनी शुरू

 Special Coverage News |  17 July 2019 1:22 PM GMT  |  बाराबंकी

मोबाइल गले की फांस बना,अब प्रार्थना सभा कराओ फोटो भेजो

बाराबंकी

व्हाट्सएप फेसबुक का मजा देने वाला मोबाइल गुरु जी के गले की फांस बन गया है। गुरुपूर्णिमा के दिन जिविनि ने माध्यमिक विद्यालयों में प्रार्थना सभा की फोटो भेजने का फरमान जारी कर दिया।

दरअसल ये शिकायत की गई थी शिक्षक देर से आने के चक्कर मे विद्यालयों में प्रार्थना सभा कराने की परंपरा ही खत्म कर चुके हैं। इसी के तहत ये नई व्यवस्था आज से माध्यमिक विद्यालयों में लागू की गई है।

माध्यमिक विद्यालयों में प्रार्थना सभा विद फोटो का आज पहला दिन था। जिले के तमाम विद्यालयों से आज प्रार्थना सभा करा कर माध्यमिक शिक्षकों ने फोटो भेजी भी। जिले में 293 माध्यमिक विद्यालय हैं। जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश वर्मा का कहना है कि बुधवार यानी आज से शुरुआत हो गई है कई विद्यालयों से सेल्फी प्राप्त हुई हैं।

गुरु जी नेता जी सब भेज रहे सेल्फी-

सीडीओ ने सेल्फी से हाजिरी लगाने का आदेश पहले से दे रखा है। जो असरदार रहा। आलम यह है कि बेसिक शिक्षा के स्कूलों में भी सेल्फी से हाजिरी लगाने के लिए ऐसे गुरु व नेता जी भी स्कूल आने शुरू हो गए हैं जो बीएसए या अपने संगठन के दफ्तर या मीडिया में नजर आते थे। हालांकि घालमेल की कोशिश भी होती है मगर समय पर हाजिरी लगाने वालों की संख्या ज्यादा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top