Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > मां-बेटे की हत्या, पति समेत दूसरा बच्चा भी गंभीर

मां-बेटे की हत्या, पति समेत दूसरा बच्चा भी गंभीर

अज्ञात हमलावरों ने घर के अंदर खेला खूनी खेल पहली पत्नी के मायके में मिली जमीन को पुलिस मान रही है कारण

 Special Coverage News |  8 March 2019 5:53 AM GMT  |  बाराबंकी

मां-बेटे की हत्या, पति समेत दूसरा बच्चा भी गंभीर
x

बाराबंकी (स्पेशल कवरेज न्यूज) : पहली पत्नी की मौत के बाद उसके मायके में मिली जमीन मिलने पर दलित युवक वहीं बस गया। विवाहिता को भगाकर दूसरी शादी की। मगर गुरुवार की रात कहर बनकर आई। अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर खूनी खेल खेला। लोहे के डंडो से पूरे परिवार पर हमला किया गया। इस दौरान महिला व उसके छह वर्षीय बेटे की मौत हो गई। पति व दो बेटे गंभीर रूपसे घायल मिले। जिन्हे ट्रामा सेंटर लखनऊ में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया। मामला सफदरगंज थाना क्षेत्र के लक्षभर बजहा गांव का है।

ससुराल में ही रहता था गुरुदीन रावत : गुरुदीन रावत पुत्र रामसुचित की पहली पत्नी की ससुराल लुच्याभार में मिली जमीन के कारण वही जाकर बस गया था। पत्नी की मौत के बाद उसे ससुराल की करीब साढे तीन बीघा जमीन भी मिली थी। इसके बाद गुरुदीन ने विवाहित महिला कविता को भगाकर लाया और उसी के साथ गांव मे रहकर गुजर बसर कर रहा था।

साथ खाया पीया और फिर खेला खूनी खेल : गुरुवार को गुरुदीन के साथ रहने वाला भतीजा प्रदुम्न बारात से वापस करीब रात 11 बजे लौटा तो घर का नजारा देख दंग रह गया। गुरुदीन उसकी पत्नी कविता के साथ सभी बच्चे खून से लथपथ पड़े थे। सूचना पर पहुंची पुलिस पहुंची तो कविता व उसका पुत्र शुभम (6) की मौत हो चुकी थी। वही गुरुदीन उसके दो बेटे सिद्धांत (2) व तीन महीने का बेटा अमन काफी गंभीर था। पुलिस ने तीनो को लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा।

जमकर पी गई थी शराब : कमरे के अंदर का दृश्य काफी चौकाने वाला था। शराब की कई पौव्वे खाली मिले। शराब इतनी पी या पिलाई गई थी कि पीने वालो ने जमकर उल्टी की। इसे लेकर थानाध्यछ विवेक सिंह का कहना है कि हमलावर परिवार का करीबी ही था। विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है। अवैध संबंध के साथ ही हाल ही मे गुरुदीन द्वारा बेची गई जमीन को लेकर भी पडताल की जा रही है। शीघ्र ही हत्याकाण्ड की गुत्थी सुलझाकर हत्यारो को गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it