Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > पिकअप ने साइकिल सवार को रौंदा,मौत से आक्रोशित लोगों ने वाहन में लगाई आग, हंगामा

पिकअप ने साइकिल सवार को रौंदा,मौत से आक्रोशित लोगों ने वाहन में लगाई आग, हंगामा

 Special Coverage News |  15 March 2019 5:35 AM GMT  |  बाराबंकी

पिकअप ने साइकिल सवार को रौंदा,मौत से आक्रोशित लोगों ने वाहन में लगाई आग, हंगामा
x

बाराबंकी

फतेहपुर बाराबंकी रोड पर शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार पिकअप ने एक साइकिल सवार फल विक्रेता को रौंद दिया ।उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। खबर फैलते ही यहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने पिक अप में तोड़फोड़ कर इसमें आग लगा दी। माहौल भांप कर पुलिस लाश को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आयी।

फेरी लगा कर फल बेचता था मृतक

देवा थाना क्षेत्र के ग्राम महमद बिशुनपुर निवासी मद्दू उर्फ अरुण मिश्रा 55 वर्ष, साइकिल पर फलों की क्रेट रखकर गांव में फेरी कर फल बेचता था । सुबह करीब पांच बजे मद्दू साइकिल पर फल लेकर बिक्री के लिए निकला था। इस दौरान फतेहपुर रोड पर बसारा गांव के पास पीछे से आई तेज रफ्तार पिकअप संख्या यूपी 40 7393 ने उसकी साइकिल में ठोकर मार दी । बाद में सड़क पर गिरे मद्दू को साइकिल समेत रौंदती हुई पिकअप आगे निकल गई । घटना के बाद साईकिल समेत वाहन में फस कर मद्दू घिसटता चला गया। कुछ देर बाद उसने मौके पर दम तोड़ दिया।

पिकअप छोड़ भाग निकला ड्राइवर

बताते हैं, हादसे के बाद गाड़ी में मृतक व उसकी साइकिल फँस जाने से ड्राइवर को कुछ दूर आगे पिकअप लावारिस छोड़ कर भागना पड़ा। बहराइच जिले की बताई जा रही बंद बॉडी की इस पिकअप पर लक्ष्मी दूध डेयरी लिखा था।

ग्रामीणों ने वाहन को आग के हवाले किया

दुर्घटना की खबर फैलते ही यहां बड़ी संख्या में राहगीर व ग्रामीणों का जमावड़ा हो गया। मृतक के गांव से भी तमाम लोग आ पहुंचे। सड़क किनारे खड़ी पिकअप को देख ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा । लोगों ने जमकर तोड़फोड़ करते हुए इसे आग के हवाले कर दिया। किसी ने सूचना दी तो हंड्रेड डायल की गाड़ी मौके पर आ गई। ग्रामीणों के मुताबिक करीब दो घंटे बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ही दिन पहले इलाके में छात्रा की ट्रक से हुई कुचलकर मौत के बाद घंटो चले रोड जाम को देखते हुए पुलिस ने आनन-फानन शव को कब्जे में लेकर कोतवाली पहुंचा दिया। इंस्पेक्टर शमशेर बहादुर सिंह ने बताया की मृतक के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it