बाराबंकी

पीएल पुनिया ने हनुमानजी को लेकर बीजेपी से कही ये बड़ी बात, सुनकर अमित शाह और मोदी होंगे हैरान

Special Coverage News
23 Dec 2018 8:37 AM GMT
पीएल पुनिया ने हनुमानजी को लेकर बीजेपी से कही ये बड़ी बात, सुनकर अमित शाह और मोदी होंगे हैरान
x
पीएल पुनिया ने कहा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर बीजेपी के तमाम मंत्री सांसद और विधायक और नेता गण हनुमान जी की जाति को लेकर गलत बयानबाजी करने में जुट गए हैं.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को एक शानदार जीत दिलाने के बाद कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएन पुनिया पहली बार बाराबंकी पहुंचे. बाराबंकी पहुंचने पर जनता ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा के बीजेपी अपने नेताओं की बयानबाजी पर लगाम नहीं लगा पा रही है. बहुत समय पहले जिस तरह रावण ने श्री हनुमान जी का अपमान किया था ठीक उसी तरह अब यह काम भारतीय जनता पार्टी भी कर रही है.


वहीं केंद्र सरकार के नए आदेश की जांच एजेंसियां किसी के भी कंप्यूटर और मोबाइल फोन से सूचनाएं लेने के आदेश पर नया नारा देते हुए कहा चौकीदार चौकीदार नहीं जासूस है.


बाराबंकी पहुंचे पीएल पुनिया ने कहा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर बीजेपी के तमाम मंत्री सांसद और विधायक और नेता गण हनुमान जी की जाति को लेकर गलत बयानबाजी करने में जुट गए हैं. पुनिया ने कहा हनुमान जी की जाति बता कर भाजपा ठीक उसी तरह काम कर रही है. जैसे रावण ने लंका में हनुमान जी के साथ बर्ताव किया था. इसलिए हनुमान जी ने क्रोधित होकर रावण की लंका को जला दिया था. अब ठीक उसी तरह हनुमान जी भाजपा सरकार का भी वही हाल करेंगे.


पुनिया ने कहा डाटा की जानकारी का यह आदेश किसी कोर्ट का नहीं बल्कि यह सिर्फ साहब के आदेश पर 10 एजेंसियों को खुली छूट दी गई है कि यह किसी के भी मोबाइल से किसी के भी कंप्यूटर से सूचनाएं ले सकती हैं. हां कोई अपराधी हो तो यह बात समझ में आती है. मगर सिर्फ एक आदेश से किसी के भी पीछे 10 एजेंसियां सूचनाएं लेने के लिए लगा दी जाए. तो यह नेता के आधार का हनन होगा यह और कहीं से आदेश नहीं है किसी कोर्ट का कोई आदेश नहीं है. कोई संविधान संशोधन नहीं है यह सिर्फ साहेब का आदेश है और उनका फरमान है. पीएम मोदी जासूसी कराने को मजबूर हैं. सिर्फ वही जासूसी करवा रहे हैं. यह चौकीदार चौकीदार ना होकर अब जासूस बन चुके हैं.

Next Story