Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > युवक की कनपटी पर लगी गोली, हत्या की चर्चा, प्रधान का भतीजा है मृतक युवक

युवक की कनपटी पर लगी गोली, हत्या की चर्चा, प्रधान का भतीजा है मृतक युवक

 Special Coverage News |  7 April 2019 5:07 PM GMT  |  बाराबंकी

युवक की कनपटी पर लगी गोली, हत्या की चर्चा, प्रधान का भतीजा है मृतक युवक
x

त्रिलोकपुर

घर के बाहरी कमरे में चाय के इंतिजार में बैठे प्रधान के भतीजे के सर में गोली लगने से मौके पर मौत हो गयी। गोली की आवाज सुन कर दौड़े परिजन खून से लथपथ अपने मोनू को देख दंग रह गए वही दाहिने हाथ के पास पिस्तौल पड़ी थी। ये मौत खुदकुसी है या एक बड़ी रंजिश में हत्या ये जांच का विषय है ।




थाना जाहगीराबाद का है मामला

इलाके के चचेरुवा पंचायत के ग्राम प्रधान लोकनाथ यादव "विक्की" का सगा भतीजा मोनू सिंह उर्फ विश्वजीत अपने पिता स्वर्गीय रंजीत का एकलौता बेटा है। साम 5 बजे युवक घर आया और मुस्कुराते हुए अपनी चाची से बढ़िया चाय पिलाने का निवेदन किया। मोनू को खुश देख चाची ने कहा कि भैया आज बहुत खुश हो कमरे में बैठो चाय लाती हु। घर मे कोई और न होने से युवक की चाही रसोइय्या चाय बनाने चली गयी युवक बाहरी कमरे में चला गया। इस बीच ये आवाज आई जिसे सुनकर कर घर के अंदर से कमरे आयी महिलाओ ने मोनू को खून से कथपथ देखा जिसके पास पिस्तौल पड़ी थी।




देखते ही सैकड़ो भीड़ हुई जमा

भीड़ में कोई मोनू की हत्या बता रहा था कोई खुदकुसी । तो वही चल रही एक रंजिश की वजह से मौत होना चर्चा में था । खबर इलाके में फैली तो चारो तरफ से भीड़ टूट पड़ी। वही बुरी खबर सुन कर मसौली गए प्रधान रट बिलखते घर पहुचे । अचानक हुई इस वारदात से एक तरफ दहसत थी । तो दूसरी तरफ आक्रोश भी फुट रहा था । तनाव के बीच पहुची पुलिस ने बड़ी चतुराई से हालात पर नजर जमाये रखी और मामले को कंट्रोल से बाहर जाने नही दिया।




मोहब्बत और रंजिश परवान चढ़ी

बताते है कि मोनू यादव गांव की एक लड़की से बहुत प्यार करता था -। दोनों प्रेमी जोड़ा शादी करने को बेताब था। लेकिन इनकी राह में गांव की राजनीति और जिद्दी मिजाज बाढ़ा बनकर खड़ा था । चूंकि युवक का चाचा मौके के प्रधान है। तो लड़की पक्ष राजनीति में विपक्षी खेमे से आते है। लिहाजा यही सबसे बड़ी बाधा दीवाल बनकर खड़ी हो गयी । कुछ दिन पूर्व युवक को लड़की पक्ष की तरफ से धमकी मिली। मामला काफी बढ़ गया। 4 दिन पूर्व पुनः इसी मामले को।लेकर तनाव हुआ धमकी मिली। और रविवार को गोली से संदिग्ध मौत इसी प्रेम प्रसंग का हिस्सा चर्चा में है । फिलहाल परिजनों का कहना है कि जो युवक मुस्कुराते हुए चाय पीने की इक्षा जताए वह खुद को गोली से क्यों उड़ाएगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस कई एंगल से जांच में जुटी है। घटना के बाद से गांव में तनाव बढ़ गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it