बाराबंकी

बीजेपी नेता की पत्नी की गोली लगने से रहस्यमय मौत

Special Coverage News
7 July 2019 6:16 AM GMT
बीजेपी नेता की पत्नी की गोली लगने से रहस्यमय मौत
x

बाराबंकी: भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री की पत्नी की गोली लगने से रहने परिस्थितियों में मौत हो गई। नेता जी का कहना है कि शनिवार की रात को फतेहपुर से वापस लौटते समय पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने अचानक फायर झोंक दिया था। उधर घटना में नया मोड़ तब आया जब सूचना पर घटना में मारी गई महिला के मायके पक्ष के लोग पहुंचे और उन्होंने दहेज हत्या का आरोप लगाया। उधर देर रात घटना की सूचना पर एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के दौलतपुर निवासी बीजेपी युवा मोर्चा के जिला महामंत्री राहुल सिंह ने 7 माह पहले स्नेहा सिंह (26) से से लव मैरिज की थी । स्नेहा कासगंज क्षेत्र की निवासी है। राहुल सिंह शनिवार की देर रात को सीओ आवास पहुंचा और बताया कि फतेहपुर कस्बे के समीप शारदा नहर पटरी से वह अपनी पत्नी के साथ जा रहा था। बदमाशों ने घेराबंदी कर मेरी पिटाई की और लूटपाट कर पत्नी को गोली मार दी। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सीओ व फतेहपुर कोतवाल मौके पर गए तो वहां पर पहुंचे तो वहां देखा कि राहुल सिंह की पत्नी कार में ही मृत पड़ी हुई है उसे दो गोली मारी गई थी।

घटना की सूचना पाकर मौके पर राहुल सिंह के ससुर राम कुमार सिंह व अन्य परिजन पहुंचे। उन्होंने बताया कि राहुल की पत्नी व उनकी बेटी स्नेहा सिंह मेयो मेडिकल कॉलेज में शिक्षिका है। उन्होंने कहा कि राहुल और स्नेहा बाराबंकी में ही रहते थे। शनिवार को वह गांव आ जाते थे। उन्होंने घटना पर संदेह जताते हुए राहुल सिंह के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा लिखाने की तहरीर पुलिस को सौंप दी है।

पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय में स्टोर कीपर के रूप में तैनात राम कुमार सिंह का कहना है कि इधर काफी दिनों से राहुल अपनी पत्नी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करता था। तहरीर मिलने के बाद फतेहपुर पुलिस ने भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष राहुल सिंह को हिरासत में ले लिया है फतेहपुर कोतवाल का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है घटना के आसपास किसी ने भी बदमाशों के होने की वाह घटना की जानकारी नहीं दी है जांच पड़ताल के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर का कहना है कि फतेहपुर थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। लड़की के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पति राहुल द्वारा दिये गए बयान और पिता के आरोपों की जांच हो रही है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story