Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > एसपी आकाश तोमर ने लगाई पुलिस की पाठशाला

एसपी आकाश तोमर ने लगाई पुलिस की पाठशाला

 Special Coverage News |  19 July 2019 9:50 AM GMT  |  बाराबंकी

एसपी आकाश तोमर ने लगाई पुलिस की पाठशाला
x

बाराबंकी: पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर बतौर मुख्य अतिथि पुलिस की पाठशाला और अपराजित कार्यक्रम में शामिल हुए. प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित महा जुलाई में बालिका एवं महिला सुरक्षा को देखते हुए यह अभियान चलाया जा रहा है.

माह जुलाई में बालिका एवं महिला सुरक्षा के जागरूकता के सम्बन्ध में चलाये जा रहे अभियान में आज पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर अमर उजाला ग्रुप द्वारा पटेल डिग्री कॉलेज जनपद बाराबंकी में आयोजित पुलिस की पाठशाला एवं अपराजिता कार्यक्रम में बतौर में मुख्य अतिथि उपस्थित हुये.

एसपी आकाश तोमर ने बालिका एवं महिला सुरक्षा से सम्बंधित उत्तर प्रदेश शासन द्वारा चालये जा रहे सभी जागरूकता कार्यक्रमों, सभी अधिनियमों के बारे में तथा जनपद स्तर से किये जा रहे सुरक्षा उपायों के सम्बन्ध में विस्तार से अवगत कराये. साथ ही साथ "बाराबंकी पुलिस सदैव बालिका एवं महिला सुरक्षा में तत्पर है." इस मनोभाव के साथ कभी भी किसी भी थाने पर या किसी कार्यालय पर सूचना दी जा सकती है.

उन्होंने कहा कि तत्काल पुलिस सहायता प्रदान कराया जायेगा. वीमेन पावर लाइन 1090, 1081, यू0पी0 100 एवं एंटीरोमियो टीम की उपयुक्तता के बारे में भी विस्तार से अवगत कराये। शिकायत एवं सुझाव के लिए सभी स्कूल/कॉलेजों में शिकायत पेटिकायें भी लगवायी गई हैं. अपराजित कार्यक्रम आयोजित करने के लिए कॉलेज प्रशासन एवं अमर उजाला ग्रुप का आभार व्यक्त किये.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it