बाराबंकी

बाराबंकी के देवा थाने घटी घटना पर एसपी आकाश तोमर ने लिया संज्ञान, दो आरोपी गिरफ्तार

Special Coverage News
19 July 2019 4:54 AM GMT
बाराबंकी के देवा थाने घटी घटना पर एसपी आकाश तोमर ने लिया संज्ञान, दो आरोपी गिरफ्तार
x

बाराबंकी: थाना देवा क्षेत्रान्तर्गत घटित घटना के सम्बन्ध में बाराबंकी पुलिस द्वारा त्वारित कार्यवाही करते हुए दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए. एसपी आकाश तोमर ने जानकारी देते बताया कि जैसे ही घटना की जानकारी मिली है पुलिस ने त्वरित कार्यवाही शुरू कर दी है. देवा थाना पुलिस को उच्चाधिकारियों के नेत्रत्व में जल्द से जल्द नामित और अज्ञात आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश जारी किये जा चुके है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ थाना देवा क्षेत्र के निवासी सुजीत कुमार 17/18.जून .2019 अर्थात बीती रात्रि में नशे की हालत में ग्राम राघवपुरवा मजरे छिंदवाही के एक घऱ में घुस गये थे. वहां के लोगों ने चोर समझ कर मारा-पीटा तथा पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया गया. उक्त घटना के सम्बन्ध में थाना देवा पर उनकी पत्नी श्रीमती पूनम द्वारा गुरुवार 18.जून.2019 को शाम छह बजे एक लिखित तहरीर देकर श्रवण कुमार यादव पुत्र देशराज यादव, उमेश कुमार यादव पुत्र रामलखन व दो अज्ञात व्यक्ति निवासीगण ग्राम राघवपुरवा मजरे छिंदवाही थाना देवा जनपद बाराबंकी के विरुद्ध मु0अ0सं0 287/19 धारा 307/323/504 भा0द0वि0 व धारा 3(2)(5ए) एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया.

घायल सुजीत गौतम का इलाज सिविल अस्पताल लखनऊ में चल रहा है. पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने तत्काल देवा पुलिस को नामजद अभियुक्तगणों एवं अज्ञात व्यक्तियों की गिरफ्तारी एवं आवश्यक कार्यवाही का आदेश दिया गया। एसपी के सख्त आदेश पर थाना देवा पुलिस द्वारा नामजद अभियुक्तगणों श्रवण कुमार यादव व उमेश कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों अज्ञात व्यक्तियों की जानकारी की जा रही है. अविलम्ब उनकी भी जानकारी कर गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

एसपी आकाश तोमर ने कहा कि घटना में शामिल जो भी पाया जाएगा उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. जिले में कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों के लिए सिर्फ जेल ही जगह है. आम आदमी को किसी तरह की कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी. जिन लोंगों ने इस तरह का कोई कार्य किया है तो उनेह सजा जरुर मिलेगी.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story