बाराबंकी

बाराबंकी में दो दिन से लापता छात्र प्रायागराज स्टेशन पर मिला, परिजनों ने दी थी अपहरण की तहरीर

Special Coverage News
3 Nov 2019 11:00 AM GMT
बाराबंकी में दो दिन से लापता छात्र प्रायागराज स्टेशन पर मिला, परिजनों ने दी थी अपहरण की तहरीर
x

बाराबंकी

बेटा...कभी आपके माँ-बाप आपको डाँट दे तो बुरा न मानना। बल्कि सोचना की गलती होने पर वे नहीं डाँटेगे तो और कौन डाँटेगा। जी हां दो दिन से नाराज होकर लापता अपने बेटे को इलाहाबाद में सकुशल पाकर कुछ इस तरह समझाया । अपने लाडले को देख माता पिता के चेहरे खुशी से खिल उठे। शानिवार साम को कक्षा 10 का छात्र मां की जायज फटकार के बाद भाग गया था। इस घटना पर पिता ने अपहरण की आशंका की तहरीर थाने में देकर मदद की गुहार लगाई थी।

ट्रेन यात्रियों की मदद से मिला छात्र

थाना जंहागीराबाद के फैजुल्लागंज निवासी शिक्षक मो. मेराज का 15 वर्षीय बेटा अमीर हमज़ा अपने स्कूल यंग स्ट्रीम में मैथ के पेपर में नकल की कोसिस में मां नाहिदा के द्वारा फटकारा गया था। बस इतनी सी बात पर 3 सौ रुपया लेकर बाराबंकी स्टेशन से किसी ट्रेन पर चढ़ कर फरार हो गया। बच्चे के मुताबिक वह छपरा बिहार पहुचा वहां से प्रयागराज स्टेशन पर यात्रियों ने उससे पूछ तांछ जे बाद टीटी के हवाले कर दिया। बच्चे से पिता का नंबर लेकर परिजनों को सूचना दी और जीआरपी के हवाले कर दिया गया।

पुलिस के साथ पहुचे परिजन

बच्चे का सुराग लगते ही घर का माहौल बदल गया जहँगीरबाद पुलिस को सूचना देकर एक सिपाही जितेंद राय को साथ लेकर परिजन प्रयागराज जीआरपी पहुच कर बच्चे को घर लाये तो माँ पहले फफक कर रो पड़ी इसके बाद खुशी से बच्चे को समझाया।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story