Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > फांसी के फंदे पर झूलता मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप सात माह की गर्भवती है पम्मी पति, देवर, सास, स्वसुर नामजद

फांसी के फंदे पर झूलता मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप सात माह की गर्भवती है पम्मी पति, देवर, सास, स्वसुर नामजद

 Special Coverage News |  25 Nov 2019 11:14 AM GMT  |  बाराबंकी

फांसी के फंदे पर झूलता मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप सात माह की गर्भवती है पम्मी पति, देवर, सास, स्वसुर नामजद

बाराबंकी

थाना जहाँगीराबाद इलाके के बन्नी गांव में सात माह की गर्भवती विवाहिता का शव टीन सेट के एक बांस में सोमवार की सुबह लटकता देखा गया। मायके पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर पति, देवर, सास, स्वसुर, को नामजद करते हुए हत्या करके शव लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मौके पर पहुच कर नायब तहसीलदार ने हालात देखे ।

डेढ़ साल पूर्व हुआ था विवाह

थाना जहाँगीराबाद के बन्नी निवासी रामराज पुत्र हनुमान का विवाह 5 मई 018 को 5 मई 1918 को टूर्री लाल पुत्र गंगाराम की बेटी पम्मी निवासी टड़वा थाना बड्डूपुर के साथ हुआ था। विवाहिता के पिता के मुताबिक बेटी को शादी के बाद से बहुत ज्यादा सताया जा रहा था । बताया 5 दिन पूर्व बेटी ने फोन पर जानकारी दी थी कि साड़ी के फंदे से उसकी गर्दन दबा कर कर हत्या करने की कोसिस की गई है। लेकिन हर उत्पीड़न की खबर पर बेटी को सब्र करके काम लेने को कहा समझाया कि आगे चल कर सब ईश्वर ठीक कर देंगे। पुलिस को विवाहिता के पिता की तरफ से मिली तहरीर में दहेज के लिए हत्या करके शव लटकाने का आरोप लगाया गया है। पति रामराज, स्वसुर हनुमान, देवर धर्मराज, सास रामदेवी को नामजद किया गया है।




दुनिया नही देख पाया बच्चा

ग्रामीणों के मुताबिक सुबह शोर सुनकर मौके पर देखा तो विवाहिता टीन शेड जे एक बांश मे लटकी थी पूरा घर खाली था । देवर घर मे लोगो से बता रहा था कि भाभी ने फांसी लगाई है। 9 बजे फोना से खबर पाकर मायके जे लोग पहुचे । विवाहिता 7 माह की प्रेग्नेंट थी । एक मौत के साथ दूसरी मासूम जिंदगी दुनिया भी नही देख पायी । पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह सामने आएगी ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it