Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > युवती की हत्या कर खलिहान में फेंका गया शव, जुटी ग्रामीणों की भीड़ शव की नहीं हुई शिनाख्त

युवती की हत्या कर खलिहान में फेंका गया शव, जुटी ग्रामीणों की भीड़ शव की नहीं हुई शिनाख्त

दुराचार की आशंका पुआल के नीचे छिपाई गई थी लाश

 Special Coverage News |  15 Oct 2019 10:08 AM GMT  |  बाराबंकी

युवती की हत्या कर खलिहान में फेंका गया शव, जुटी ग्रामीणों की भीड़ शव की नहीं हुई शिनाख्त
x

बाराबंकी: थाना क्षेत्र के गांव जैनाबाद से थोड़ी दूर स्थित किसान हरप्रसाद के खलिहान के पास हत्यारों ने लगभग 25 वर्षीय एक युवती की हत्या कर शव को पुआल के नीचे छिपा दिया था। मंगलवार की सुबह खेत में काम कर रहे मजदूरों ने शव को देखा। शव देख कर मजदूर सहम उठे। कुछ ही देर में वहां पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। शव करीब 4 दिन पुराना लग रहा है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। दुराचार के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने के प्रयास में लगी है।

खेत के पास बदबू आने पर ग्रामीणों को शव पड़े होने की हुई जानकारी: सतरिख थाना क्षेत्र के ग्राम जैनाबाद निवासी किसान हरिप्रसाद का खेत गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर है। उनके खेत में धान की कटाई चल रही है। मंगलवार की सुबह खेत में धान की कटाई कर रहा एक मजदूर खलिहान में लगे वालों के ढेर की तरफ गया था। उसे तेज बदबू आई तो खेत में काम कर रहे अन्य मजदूरों को यह बात बताइ। इस पर वहां पर पहुंचे मजदूरों ने पुआल हटाकर देखा तो सहम उठे। पुआल के नीचे एक युवती की लाश पड़ी थी। बदबू आने से लग रहा है कि शव चार-पांच दिन पुराना है।

जुट गई ग्रामीणों की भीड़: मजदूरों ने पुआल के नीचे शव मिलने की सूचना ग्रामीणों को दी। कुछ ही देर में वहां पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुट गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची। उसने शव को पुआल के नीचे से निकलवाया। शव से उठ रही तेज दुर्गंध से शव करीब चार-पांच दिन पुराना लग रहा है। शरीर पर चोट के निशान नहीं दिखाई देने पुलिस को आशंका है कि यूपी की हत्या गला दबाकर की गई। नहीं हुई शव की शिनाख्त: पुआल के नीचे मिली युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो सकती है। इससे लग रहा है कि यूपी आसपास आप क्षेत्र के रहने वाली नहीं हैं। आशंका यह भी है कि की हत्या कहीं बाहर कर शव को खलिहान में वालों के नीचे छिपा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it