Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बाराबंकी > कही रक्षा बंधन पर सूनी ना रह जाए जवानों की की कलाईयां

कही रक्षा बंधन पर सूनी ना रह जाए जवानों की की कलाईयां

 Special Coverage News |  14 Aug 2019 4:07 AM GMT  |  बाराबंकी

कही रक्षा बंधन पर सूनी ना रह जाए जवानों की की कलाईयां

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से सैनिक भाइयों के लिए हजारों राखियां भेजी गई. अपने भारत देश की सुरक्षा में लगे सैनिक भाइयों के लिए बाराबंकी जिले के गवर्नमेंट डीएवी हाइयर सेकेंडरी स्कूल की सैकड़ों माशूम बच्चियों ने बचा कर रखी पॉकेट मनी से हजारों राखियां भेजी हैं.

हाथों में राखी लिए इन स्कूली छात्राओं ने लगभग दो हजार राखियां भारत और पाकिस्तान की सीमा पर लगे जवानों के लिए इन बहनों ने आज राखियां डाक पार्सल की हैं. जिससे वो रक्षा बंधन के दिन उनकी राखियां उनके सूनी कलाइयों में बांध सके. राखी भेजने वाली इन स्कूली छात्राओं का कहना हैं वो हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी राखियां एक सप्ताह पूर्व भेज रही हैं.

जिससे उनकी पार्सल सही समय पर भाइयों को मिल जाये. राखियां भेजते हुए ये बहने बेहद खुश है कि उनकी राखियां उनके सैनिक जवान भाइयों के हाथों में बधेंगी जो उनकी ही नही पूरे देश की रक्षा करते हैं. कश्मीर से 370 धारा हटने पर भी उन्होंने देश के प्रधानमंत्री और ग्रह मंत्री को बधाई दे बेहद खुश नजर आ रही हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top