बाराबंकी

करंट से युवक की मौत, बचाव को आया युवक झुलसा, घर मे मचा कोहराम

Special Coverage News
31 Oct 2019 8:34 AM GMT
करंट से युवक की मौत, बचाव को आया युवक झुलसा, घर मे मचा कोहराम
x

बाराबंकी

मिठाई की दुकान में कार्यरत युवक करेंट की चपेट में आ गया। दूसरा बचाव की कोसिस में गम्भीर रूप से झुलसा गया। नाजुक हालत में जिला अस्पताल ले जाया गय यहाँ डॉक्टरों ने मृत एक युवक को मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर सुनते ही परिजनो में कोहराम मच गया।

थाना जाहाँगीराबाद इलाके के भयारा निवासी राजेश यादव का बेटा जीतू 19 वर्ष जहाँगीरबाद कस्बे में जनता स्वीट हाउस नामक दुकान पर मिठाई बनाने का कार्य करता था। रोज की तरह गुरुवार को सुबह दुकान पर पहुच कर साफ सफाई करने लगा। इसी दौरान युवक ने लोहे के एंगल से टच हो गया। टीन शेड के इस लोहे के पाइप में पहले से करंट दौड़ रहा था।




पलक झपकते हुई इस घटना को जब कंरन्द निवासी तालिब पुत्र उबेद ने देखा तो उसने तड़प रहे जीतू को पकड़ कर खींचना चाहा तो वह भी करंट की जद में आकर घायल हो गया। दोनो युवकों को लोग जिला अस्पताल लेकर भागे यंहा डॉक्टरों ने जीतू को मृत घोषित कर दिया दूसरे घायल तालिब को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया।

इस हादसे के बाद मृतक युवक के घर कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद तनुज पुनिया पोस्टमार्टम हाउस पहुच कर परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद का भरोसा दिया।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story