बाराबंकी

यूपी में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, मौत

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2020 5:30 PM GMT
यूपी में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, मौत
x

बाराबंकी जिले के रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र के राजेपुर गांव में रविवार की देर शाम एक मुंडन संस्कार में हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी लाइसेंसी रिवाल्वर छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

क्षेत्र के राजेपुर गांव निवासी शिवनारायण के तीन वर्षीय पुत्र शिवांशु का मुंडन संस्कार था। जिसमें शाम को रिश्तेदारों के साथ ही ग्रामीणों को दावत दी गई थी। इस मुंडन संस्कार में हिस्सा लेने के लिए शिवनारायण के बहनोई ऋषिराज निवासी चमर तलिया थाना गोसाईगंज जनपद लखनऊ भी अपने दोस्त जैदपुर थाना क्षेत्र के भिटौरा लखन निवासी ननकऊ (35 वर्ष) के साथ आए थे।

इसी बीच सब लोग दावत खाने में लगे थे तभी ऋषिराज ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कई राउंड गोलियां चलाने के बाद उसने रिवाल्वर को दोबारा लोड किया और फिर से फायरिंग करनी शुरू की। इसी बीच रिवाल्वर से निकली गोली ऋषिराज के ही दोस्त ननकऊ को लग गई। इस घटना के बाद हडकंप मच गया।

पुलिस ने आरोपी की कार को कब्जे में ले लिया

ननकऊ को गोली लगते देख आरोपी ऋषि राज रिवाल्वर वही छोड़कर मौके से फरार हो गया। गोली लगने से घायल ननकऊ को जब तक अस्पताल ले जाते उसकी मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना से रंग में भंग पड़ गया।

समारोह में आए रिश्तेदार मौके से खिसक लिए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की कार के साथ ही रिवाल्वर को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story