बरेली

साक्षी अजितेश मामले में नया मोड़, अजितेश के परिजन छुपते छुपाते साक्षी के घर पहुंचे!

Special Coverage News
20 July 2019 5:29 AM GMT
साक्षी अजितेश मामले में नया मोड़, अजितेश के परिजन छुपते छुपाते साक्षी के घर पहुंचे!
x
घर के बाहर मौजूद मीडिया की टीम ने घर में घुसते वक्त उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने बात नहीं की.

साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव मैरिज पर जहां पूरे देश में चर्चा और बहस छिड़ी है वहीं शनिवार को बरेली में अजितेश के परिजन साक्षी के पिता और भाई से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे. सूत्रों के मुताबिक मुलाकात के पीछे की वजह अजितेश के परिजन दोनों परिवारों के बीच सुलह की एक पहल है. अचानक अजितेश के दादा-दादी और बहन कार से यहां पहुंचे और आस-पड़ोस के लोगों से निगाहें मिलाने से बचते हुए चुपचाप घर में घुसे और फिर बाहर नहीं निकले. घर के बाहर मौजूद मीडिया की टीम ने घर में घुसते वक्त उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने बात नहीं की.

इससे पहले साक्षी मिश्रा के विधायक पिता ने पहली बार इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. साक्षी के पिता और बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा ने इस मामले में अपनी बात रखी है. बातचीत में उनका दर्द छलक आया और उन्होंने कहा कि मैं घर से बाहर नहीं निकलना चाहता हूं. मेरी भावनाएं आहत हुई हैं, मेरा पूरा परिवार सदमे में है.

बेटी के लिए क्या बोलूं..

उन्होंने कहा कि इस बात का फायदा उठा कर कुछ नेताओं और अधिकारियों की लॉबी ने मेरी छवि खराब करने की कोशिश की है. यह सब मेरा राजनीतिक करियर खत्म करने के लिए किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजेश मिश्रा ने कहा कि बेटी के लिए क्या बोलूं, मैं उस पर कोई टिप्पणी करना नहीं चाहता हूं. इस घटना को याद करना ही मेरे पूरे परिवार के लिए दुखद है. मुझे विधायक होने के चलते विधानसभा सत्र में होना चाहिए था लेकिन मैं घर से भी बाहर नहीं निकलना चाहता हूं.

उन्होंने इस पूरी घटना के पीछे विरोधियों का हाथ बताते हुए कहा कि अजितेश को मेरे परिवार के खिलाफ बोलने के ‌लिए उकसाया गया. गौरव अरमान के साथ ही दो वरिष्ठ नेता अजितेश और उसके परिवार की इस मामले में सहायता कर रहा है.

बेटी पर बनाया विडियो रिकॉर्ड करने का दबाव

बेटी साक्षी मिश्रा का वीडियो वायरल होने की बात पर बीजेपी विधायक ने कहा कि एक नौकरशाह की पत्नी ने साक्षी पर वीडियो रिकॉर्ड करने का दबाव बनाया था. महिला ने राजनीतिक महत्वाकांक्षा के चलते साक्षी को मेरे और परिवार के खिलाफ बोलने के लिए उकसाया गया. मैंने साक्षी को कुछ भी नहीं बोला था तो फिर वह वीडियो क्यों बनाया गया और उसे मीडिया में क्यों दिया गया.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story