Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बरेली > बरेली में पीसीआर वैन को ट्रक ने मारी टक्कर,दारोगा रणधीर सिंह की मौत, 2 पुलिसकर्मी घायल

बरेली में पीसीआर वैन को ट्रक ने मारी टक्कर,दारोगा रणधीर सिंह की मौत, 2 पुलिसकर्मी घायल

टक्कर इतना भयंकर था कि पीसीआर वैन के परखच्चे उड़ गए. वहीं, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

 Shiv Kumar Mishra |  23 Jan 2020 2:52 AM GMT  |  बरेली

बरेली में पीसीआर वैन को ट्रक ने मारी टक्कर,दारोगा रणधीर सिंह की मौत, 2 पुलिसकर्मी घायल

रेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में गस्त पर निकली पुलिस की जीप को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में एक दारोगा की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो सिपाही घायल हो गए. हादसा बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में बाइपास पर हुआ है. हादसे की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. मृत दारोगा की पहचान दरोगा रणधीर सिंह के रूप में हुई है.

रणधीर सिंह बिथरी चैनपुर थाने में एसएसआई के पद पर तैनात थे और देर रात बाइपास पर परतासपुर के पास एक बेकाबू ट्रक ने पुलिस की खड़ी जीप में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दरोगा रणधीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो सिपाही घायल हो गए. जिसके बाद घायल सिपाहियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस की गाड़ी से एक्सीडेंट होने के बाद ट्रक चालक ट्रक मोके पर छोड़कर फरार हो गया. अब पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ड्यूटी के दौरान हुई मौत

दारोगा रणधीर सिंह की सड़क हादसे में ड्यूटी के दौरान हुई मौत की खबर लगते ही उनके परिवार में मातम पसर गया. उनकी पत्नी, मां और बच्चो का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं, घटना की जानकारी होने पर डीआईजी और एसएसपी समेत कई अधिकारी अस्पताल पहुंचे हैं. अधिकारियों ने इस दुख की घड़ी में परिवार को ढांढस बधाया.

अचानक टकराने की जोरदार आवाज आई

घटना के वक्त चश्मदीद हिमांशु ने बताया कि हम लोग ढाबे पर खाना खाने के लिए शहर के आउटर क्षेत्र में आये थे. अचानक टकराने की जोरदार आवाज सुनी जिसके बाद एक सिपाही हम लोगों की तरफ आकर बोला ट्रक ने टक्कर मार दी है. आप गाड़ी हटवा दीजिये. इसके बाद हम लोगों ने पुलिसकर्मियों को हटाया तो देखा कि तीन पुलिसकर्मियों को चोट लगी है, जिन्हें हम अस्पाल लेकर आये तो डॉक्टर ने दारोगा जी को म्रत घोषित कर दिया. दारोगा रणधीर सिंह के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा, एक बेटी और बूढ़ी मां है. रणधीर सिंह मूलरूप से अमरोहा के रहने वाले थे, लेकिन पोस्टिंग के समय बरेली की आवास विकास कालोनी में परिवार के साथ रहते थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top